लुटेरा परिवार: मां और उसके चार लुटेरे बेटों को पुलिस ने किया गिरफ्तार

दिल्लीः राष्ट्रीय राजधानी दिल्ली से सटे गाजियाबाद में एक लुटेरी महिला को गिरफ्तार किया गया है. इस महिला के चार बेटे भी लुटेरे हैं. यही नहीं इसका भांजा और पोता भी लुटेरा ही है. पुलिस के मुताबिक, लुटेरों के इस गैंग की सरगना खुद उनकी मां है. वह अपने लड़कों को लूट करने के लिए भेजती थी और लूट के बाद उन्हें शाबाशी भी देती थी. उसने अपने बेटे के दोस्तों को भी लूट के धंधे में शामिल कर लिया था. लूट के बाद आरोपियों की कानूनी मदद करने से लेकर उन्हें छुपाने तक का काम भी यही महिला करती थी. इस महिला पर कई मुकदमे दर्ज हैं.

यह मामला गाजियाबाद के साहिबाबाद इलाके का है, जहां पर पुलिस ने गुरुवार को चार लुटेरों को पकड़ा था. इन लुटेरों ने दानिश और उसके 3 साथी पकड़े गए थे. पकड़े गए आरोपियों में एक सुनार भी था, जो लूट का माल खरीदा करता था.

पुलिस के मुताबिक यह बदमाश साहिबाबाद और आसपास के इलाकों में रोड पर जा रही महिलाओं से चेन स्नैचिंग किया करते थे और लूटपाट भी किया करते थे. इसके बाद यह लोनी बॉर्डर इलाके में फरार हो जाते थे, जहां पर रुकसाना नाम की महिला रहती है. रुखसाना लूटे गए माल को बेचने से लेकर आरोपियों को छुपाने तक का काम करती थी.

आबकारी मामला :CBI ने मनीष सिसोदिया के आवास और 30 अन्य स्थानों पर छापे मारे

दरअसल रुखसाना इन आरोपियों में से दानिश की मां भी है. लुटेरे दानिश और उसके साथियों ने यह राज उगल दिया, जिसके बाद शुक्रवार को दानिश की मां रुखसाना को गिरफ्तार कर लिया गया है. पुलिस पूछताछ में पता चला है कि रुकसाना ही इस पूरे गैंग की सरगना है.

Back to top button

Adblock Detected

Please consider supporting us by disabling your ad blocker