Horoscope Today 18 अगस्त : क्या कहते है आपके आज के सितारे जाने अपनी राशि के अनुसार

दिल्लीः जानिए कैसा रहेगा आपका आज का दिन.

मेष राशि- मानसिक शान्ति रहेगी। माता के स्वास्थ्य में सुधार होगा। किसी मित्र के सहयोग से कारोबार में वृद्धि हो सकती है। वाहन सुख में वृद्धि होगी। आत्मविश्वास में कमी रहेगी। संतान के स्वास्थ्‍य का ध्यान रखें। कारोबार के लिए यात्रा पर जाना हो सकता है। यात्रा लाभप्रद रहेगी।शैक्षिक कार्यों में व्यवधान आ सकते हैं। नौकरी में तरक्की के अवसर मिल सकते हैं। आय में सुधार आएगा। पिता का साथ मिलेगा।

वृष राशि- संयत रहें। व्यर्थ के क्रोध से बचें। माता के स्वास्थ्य का ध्यान रखें। आत्मविश्वास भरपूर रहेगा। परिवार के साथ किसी धार्मिक स्थान की यात्रा का कार्यक्रम बन सकता है। परिवार का सहयोग मिलेगा।माता से धन की प्राप्ति हो सकती है। शैक्षिक कार्यों में सुधार हो सकता है। आय में व्यवधान आएंगे। भागदौड़ अधिक रहेगी। जीवनसाथी का साथ मिलेगा। कारोबार में कठिनाइयां आ सकती हैं।

मिथुन राशि- मानसिक शान्ति तो रहेगी, परन्तु बातचीत में संयत रहें।नौकरी में कठिनाइयों का सामना करना पड़ सकता है। सम्पत्ति के रखरखाव एवं परिवार की सुख-सुविधाओं के विस्तार पर खर्च बढ़ सकते हैं। आत्मविश्वास भरपूर रहेगा। धर्म-कर्म में रुचि रहेगी। वाणी में सौम्यता रहेगी। पिता को स्वास्थ्‍य विकार हो सकते हैं। परिवार के साथ किसी धार्मिक स्थान की यात्रा का कार्यक्रम बन सकता है।

कर्क राशि- आत्मविश्वास भरपूर रहेगा, लेकिन धैर्यशीलता में कमी रहेगी। माता का सानिध्य मिलेगा।नौकरी में कोई अतिरिक्त जिम्मेदारी मिल सकती है। वस्त्रों के प्रति रुझान बढ़ सकता है। स्वास्थ्य का ध्यान रखें। मन परेशान रहेगा। शैक्षिक कार्यों में व्यवधान आ सकते हैं। क्षणे रुष्टा-क्षणे तुष्टा के भाव मन में रहेंगे। कारोबार की स्थिति में सुधार होगा। लाभ के अवसर मिलेंगे।परिवार का सहयोग मिलेगा।

सिंह राशि- मन अशान्त रहेगा। संतान के स्वास्थ्य का ध्यान रखें। भाइयों के सहयोग से नौकरी के अवसर मिल सकते हैं। रहन-सहन कष्टमय रहेगा।खर्चों की अधिकता रहेगी। वाहन के रखरखाव पर भी खर्च बढ़ सकते हैं। मित्रों का सहयोग मिलेगा। स्वभाव में चिड़चिड़ापन रहेगा। पारिवारिक समस्याएं परेशान कर सकती हैं। भाई-बहनों के सहयोग से कारोबार को गति मिल सकती है। लाभ के अवसर बढ़ेंगे।

कन्या राशि- आत्मविश्वास में कमी रहेगी। नौकरी में स्थान परिवर्तन की सम्भावना बन रही है। कार्यक्षेत्र में परिश्रम अधिक रहेगा। रहन-सहन कष्टमय हो सकता है। माता से धन की प्राप्ति हो सकती है।सेहत का ध्यान रखें। कार्यक्षेत्र में अफसरों से वैचारिक मतभेद हो सकते हैं। परिवार से दूर जा सकते हैं। आय में वृद्धि होगी। स्वास्थ्य के प्रति सचेत रहें। आशा-निराशा के मिश्रित भाव मन में रहेंगे।

तुला राशि- जीवनसाथी के स्वास्थ्य का ध्यान रखें। माता-पिता का साथ मिल सकता है। कारोबार पर ध्यान रखें। मानसिक शान्ति रहेगी। आत्मविश्वास में कमी आएगी। खर्चों में वृद्धि होगी। लेखनादि-बौद्धिक कार्यों में व्यस्तता बढ़ सकती है। यात्रा के योग हैं।किसी मित्र का आगमन हो सकता है। शैक्षिक एवं शोधादि कार्यों के सुखद परिणाम मिलेंगे। खानपान के प्रति सतर्क रहें।बातचीत में संयत रहें।

वृश्चिक राशि- मन में उतार-चढ़ाव रहेगा। पारिवारिक जीवन सुखमय रहेगा। नौकरी में अफसरों का सहयोग मिलेगा, परन्तु कोई अतिरिक्त जिम्मेदारी मिल सकती है। स्वभाव में चिड़चिड़ापन हो सकता है। मित्रों का सहयोग मिलेगा। जीवनसाथी का साथ मिलेगा।माता-पिता के स्वास्थ्य के प्रति सचेत रहें। कार्यक्षेत्र का विस्तार हो सकता है। परिश्रम की अधिकता रहेगी। परिवार में धार्मिक कार्य हो सकते हैं।

धनु राशि- आत्मसंयत रहें। व्यर्थ के क्रोध से बचें। स्वास्थ्य के प्रति सचेत रहें। शैक्षिक कार्यों में व्यवधान आ सकते हैं। आय में कमी एवं खर्च अधिक हो सकते हैं। शैक्षिक कार्यों में सफलता मिलेगी। मित्रों का सहयोग मिलेगा।जीवनसाथी को स्वास्थ्‍य विकार हो सकते हैं। रहन-सहन में असहज रहेंगे। स्वभाव में चिड़चिड़ापन रहेगा। वाणी में सौम्यता रहेगी। क्षणे रुष्टा-क्षणे तुष्टा की मनःस्थिति रहेगी।

स्वतंत्रता दिवस की 75वीं वर्षगाठ के सुअवसर पर 138 बन्दियों की हुई समय पूर्व रिहाई 

मकर राशि- क्रोध के अतिरेक से बचें। कारोबार में कठिनाइयां आ सकती हैं। सचेत रहें। किसी सम्पत्ति से आय के साधन बन सकते हैं। सम्पत्ति के रखरखाव पर खर्च भी बढ़ेंगे। परिवार के साथ यात्रा पर जाने का कार्यक्रम बन सकता है।जीवनसाथी के स्वास्थ्य में सुधार होगा। घर-परिवार में धार्मिक कार्य होंगे। भवन सुख में वृद्धि होगी। माता-पिता का सानिध्य एवं सहयोग मिलेगा। रहन-सहन अव्यवस्‍थित रहेगा।

कुंभ राशि- मन परेशान रहेगा। आत्मविश्वास में कमी रहेगी। संतान के स्वास्थ्य का ध्यान रखें। परिवार के साथ यात्रा का कार्यक्रम बन सकता है। खर्च अधिक रहेंगे। पिता का साथ मिलेगा। आय बढ़ेगी। वाणी में कठोरता का प्रभाव रहेगा। बातचीत में सन्तुलित रहें। नौकरी में तरक्की के मार्ग प्रशस्त होंगे। लंबे समय से रुके हुए कार्यों के बनने के योग हैं।इच्छाविरुद्ध कोई अतिरिक्त जिम्मेदारी मिल सकती है।

मीन राशि- वाणी में मधुरता रहेगी। मन परेशान हो सकता है। कारोबार के प्रति सचेत रहें।किसी मित्र का सहयोग मिल सकता है। परिवार की स्थिति में सुधार होगा। यात्रा पर जाना हो सकता है। आत्मसंयत रहें। परिवार की जिम्मेदारी बढ़ सकती है। पिता को स्वास्थ्‍य विकार हो सकते हैं। किसी पैतृक सम्पत्ति से धन लाभ हो सकता है।परिश्रम अधिक रहेगा, परन्तु परिणाम यथोचित संदिग्ध है।

Back to top button

Adblock Detected

Please consider supporting us by disabling your ad blocker