अनंतनाग में सुरक्षाकर्मियों पर आतंकवादी हमला, चलाया गया तलाशी अभियान

श्रीनगर। जम्मू-कश्मीर के अनंतनाग में शुक्रवार को पुलिस और सीआरपीएफ की संयुक्त नाका पार्टी पर आतंकवादी हमला हुआ। इस आतंकी हमले में एक पुलिसकर्मी घायल हो गया। जिसे तत्काल प्रभाव से उपचार के लिए अस्पताल में भर्ती कराया गया। इसके साथ ही सुरक्षाकर्मियों ने इलाके की घेराबंदी करते हुए तलाशी अभियान चलाया है।

प्राप्त जानकारी के मुताबिक, आतंकी हमला अनंतनाग के बिजबेहरा इलाके के शिकोह पार्क में हुआ, जिसमें एक पुलिसकर्मी घायल हो गया। घायल पुलिसकर्मी का नाम गुलाम कादिर बताया जा रहा है। खबर लिखे जाने तक पुलिसकर्मी के स्वास्थ्य से जुड़ी जानकारियां प्राप्त नहीं हो पाई हैं। हालांकि डॉक्टर्स पुलिसकर्मी को बेहतर इलाज देने में जुटे हुए हैं।

ये भी पढ़ें – देश की हर पंचायत में PACS समितियों के गठन की जरूरत

जम्मू-कश्मीर पुलिस ने बताया कि अनंतनाग के बिजबेहरा इलाके में आतंकियों ने पुलिस और सीआरपीएफ की संयुक्त नाका पार्टी पर फायरिंग की, घटना में एक पुलिस कर्मी घायल हुआ जिसे तुरंत इलाज के लिए अस्पताल ले जाया गया। इलाके की घेराबंदी कर दी गई है। तलाशी अभियान जारी है।

इससे पहले राजौरी जिले के आर्मी कैंप पर फिदायीन हमला हुआ था। जिसमें चार जवान शहीद हो गए। हालांकि जवाबी कार्रवाई में दो आतंकवादी भी मारे गए थे। आर्मी कैंप पर आतंकी हमला गुरुवार तड़के हुआ था। यह हमला लगभग तीन साल के अंतराल के बाद जम्मू-कश्मीर में फिदायीन की वापसी का संकेत है। क्योंकि 14 फरवरी, 2019 को पुलवामा में सीआरपीएफ के काफिले पर फिदायीन हमला हुआ था। जिसमें 40 जवान शहीद हुए थे।

Back to top button

Adblock Detected

Please consider supporting us by disabling your ad blocker