स्वतंत्रता दिवस से पहले बड़ी साजिश नाकाम, दिल्ली पुलिस ने बरामद किए 2 हजार कारतूस

स्वतंत्रता दिवस से कुछ दिन पहले दिल्ली पुलिस ने गोला-बारूद की तस्करी में शामिल एक गिरोह का भंडाफोड़ किया है। पुलिस ने लगभग 2000 जिंदा कारतूस सहित भारी मात्रा में गोला-बारूद बरामद किया है। वहीं पूरे मामले में अभी तक 6 व्यक्तियों को गिरफ्तार किया गया। अधिकारियों ने शुक्रवार को यह जानकारी दी। उन्होंने बताया कि कारतूस की बरामदगी दिल्ली पुलिस की पूर्वी जिला इकाई ने की है। आगे की जानकारी की प्रतीक्षा की जा रही है।

ये भी पढ़ें – राजद-जेडीयू के साथ आने से अपराध बढ़ा

दिल्ली पुलिस ने कारतूस की सप्लाई करने वाले 6 आरोपितों को गिरफ्तार करते हुए बड़ी साजिश का पर्दाफाश किया है। पूर्वी दिल्ली पुलिस ने आनंद विहार इलाके से 2 बैग में भारी मात्रा में हथियार बरामद किया है। वहीं  दिल्ली में हाई अलर्ट जारी कर दिया गया है। पुलिस का कहना है कि 15 अगस्त से ठीक पहले देश की राजधानी दिल्ली में आरोपित बड़ी साजिश को अंजाम देने की ताक में थे। पुलिस की तरफ से आरोपितों से पूछताछ की जा रही है। इससे पहले आईबी की तरफ से रिपोर्ट जारी कर दिल्ली पुलिस को सुरक्षा व्यवस्था मजबूत करने के निर्देश दिए गए थे।

खुफिया एजेंसियों ने दिल्ली में आतंकी हमलों को लेकर अलर्ट जारी किया है। एजेंसियों की मानें तो आतंकी संगठन दिल्ली को दहलाने की फिराक में हैं। 15 अगस्त को लेकर आईबी ने दिल्ली पुलिस को अलर्ट रहने का निर्देश दिया है। 10 पन्नों की खुफिया रिपोर्ट में आतंकी संगठन लश्कर-ए-तैयबा, जैश जैसी आतंकी संगठनों के साजिश रचने की जानकारी दी गई है। रिपोर्ट में कहा गया है कि आईएसआई इन्हें लॉजिस्टिक मदद देकर राजधानी में धमाके करना चाहता है।

Back to top button

Adblock Detected

Please consider supporting us by disabling your ad blocker