भ्रष्ट नेताओं को क्लीनचिट देना मोदी का स्वच्छ भारत आभियान, तिरंगा भी शर्म से झुक जाएगा- शिवसेना

प्रदेश और देश का सियासी माहौल वर्तमान दौर में गरमा गया है। इसमें विपक्ष लगातार विभिन्न मुद्दों पर केंद्र की मोदी सरकार की आलोचना कर रहा है। महाविकास अघाड़ी में शामिल शिवसेना भी पिछले कई महीनों से मोदी सरकार पर हमले कर रही है। अब भी शिवसेना ने हर घर तिरंगा अभियान से लेकर मंत्रियों को मिल रही क्लीन चिट जैसे मुद्दों पर बीजेपी और केंद्र की मोदी सरकार पर निशाना साधा है। जब से महाराष्ट्र में नई सरकार आई है, भाजपा के घोटालेबाजों को या तो ‘क्लीन चिट’ मिल रही है या फिर उन्हें हाईकोर्ट से ‘राहत’ मिल रही है।

ये भी पढ़ें – आमिर खान की ‘लाल सिंह चड्ढा’ , लीक हुआ Full HD वर्जन

वे झूठे सबूत पैदा करता हैं, राजनीतिक विरोधियों के खिलाफ झूठे अपराध गढ़ते हैं और उनकी आवाज को दबाने के लिए जांच एजेंसियों का इस्तेमाल किया जाता है। लेकिन अपने सभी अपराधों और घोटालों को ‘दिलाशा’ की टोपी के नीचे कवर करते हैं। मोदी का ‘स्वच्छ भारत अभियान‘ यही है तो आजादी के अमृत महोत्सव में लहराता तिरंगा शर्म से झुक जाएगा और बर्बाद हो गया युद्धपोत विक्रांत, सैकड़ों शहीदों का रोना रोता रहेगा।

शिवसेना ने कहा कि रश्मि शुक्ला के खिलाफ फोन टैपिंग का भी मामला दर्ज किया गया है। शिंदे-फडणवीस सरकार ने केंद्रीय जांच एजेंसियों की जबरन वसूली की जांच करने वाली ‘एसआईटी’ को भंग कर दिया। लकड़ावालों के साथ नवनीत राणा का गैर-दस्तावेज वित्तीय लेनदेन ‘मनी लॉन्ड्रिंग’ मामले के अंतर्गत आता है, लेकिन केंद्रीय जांच एजेंसी इन ‘लॉन्ड्री’ लोगों को एक साधारण पूछताछ के लिए भी बुलाने को तैयार नहीं है। शिवसेना ने कड़ी आलोचना की है कि जो लोग हत्या, बलात्कार, आत्महत्या के लिए उकसाने, रंगदारी, आर्थिक घोटाले और ईडी की जांच के दायरे में थे, वे भाजपा की ‘वाशिंग मशीन’ में घुसकर साफ हो गए हैं, लेकिन इस वजह से आजादी का अमृत महोत्सव कलंकित और मैला हो गया है।

Back to top button

Adblock Detected

Please consider supporting us by disabling your ad blocker