सारा को जाह्नवी कपूर-अनन्या पांडे ने दी जन्मदिन की बधाई

दिल्ली: सारा अली खान स्टार किड होने के साथ-साथ बॉलीवुड एक्ट्रेस हैं. जाहिर सी बात है कि सितारों की दुनिया में पलने-बढ़ने के साथ ही इनकी दोस्ती भी स्टार किड्स के साथ होगी. सैफ अली खान और अमृता सिंह की लाडली बेटी के जन्मदिन पर बी-टाउन की बेस्ट फ्रेंड्स जाह्नवी कपूर और अनन्या पांडे ने बधाई दी तो करीना कपूर खान ने भी सारा के बचपन की क्यूट सी तस्वीर शेयर कर खास अंदाज में प्यार लुटाया.

इंडियन मैचमेकर सीमा टपारिया ने प्रियंका चोपड़ा-निक जोनास की जोड़ी पर उठाया सवाल

सारा अली खान की जाह्नवी कपूर के साथ अच्छी दोस्ती है. दोनों दोस्त अक्सर एक साथ फोटो सेशन करवाती हैं और ट्रिप पर भी जाती हैं. दोनों अक्सर एक साथ स्पॉट भी की जाती हैं. हाल ही में दोनों करण जौहर के चैट शो ‘कॉफी विद करण के सीजन 7’ सारा के बर्थडे पर पहुंची थीं. इस शो में भी दोनों ने अपनी फ्रेंडशिप और पर्सनल लाइफ पर खुलकर बात की थी. सारा के बर्थडे पर जाह्नवी ने  ट्रिप की  एक तस्वीर इंस्टा स्टोरी पर शेयर कर प्यार भरी बधाई दी है.

सिर्फ सारा अली खान और जाह्नवी कपूर ही नहीं अनन्या पांडे के बिना तो ये तिकड़ी पूरी नहीं होती. अनन्या ने सारा के साथ अपनी एक तस्वीर शेयर कर जन्मदिन की बधाई दी है. सारा अली खान भले ही सैफ अली खान की पहली वाइफ अमृता सिंह की बेटी हैं लेकिन उनकी करीना कपूर खान के साथ भी अच्छी बॉन्डिंग हैं. दोनों अक्सर साथ समय बिताती हैं. हाल ही में वेकेशन पर सारा ने अपने भाईयों इब्राहिम अली खान, तैमूर अली खान और जेह के साथ क्वालिटी टाइम बिताया था. ऐसे में सारा के खास दिन पर उन्हें विश करना करीना कैसे भूल सकती थीं. करीना ने सारा और सैफ की एक थ्रोबैक क्यूट की तस्वीर शेयर की और हार्ट इमोजी के साथ लिखा ‘हैप्पी बर्थडे डार्लिंग सारा, आज के लिए अनलिमिटेड और केक’

Back to top button

Adblock Detected

Please consider supporting us by disabling your ad blocker