पटना : टोयोटा शोरूम में डकैती, 9 लाख कैश और 5 लैपटॉप लुटे

दिल्लीः मालसलामी थाना क्षेत्र के एनएच 30 स्थित बुद्धा टोयोटा शोरूम में घुसकर डकैतों ने भीषण डकैती की घटना को अंजाम दिया. इस दौरान डकैतों ने कैश काउंटर तोड़कर 9 लाख कैश और 5 लैपटॉप लूट लिए. वहीं इसका विरोध करने पर एक सिक्योरिटी गार्ड की चाकुओं से गोदकर हत्या भी कर दी. घटना को अंजाम देने के बाद सभी डकैत मौके से फरार होने में सफल हो गए. पूरी वारदात शोरूम में लगे सीसीटीवी कैमरे में कैद हो गई है. पुलिस सीसीटीवी फुटेज की मदद से अज्ञात डकैतों की पहचान और उनकी गिरफ्तारी को लेकर सघन छापेमारी अभियान में जुट गई है.

वारदात मंगलवार-बुधवार की दरमियानी रात की है. बताया जा रहा है कि मध्य रात्रि 1:00 से 2:00 बजे के आसपास दर्जनों की संख्या में डकैत शोरूम में घुस गए. शोरूम में घुसते ही डकैतों ने शोरूम के दो सिक्योरिटी गार्ड को बंधक बना लिया. इस दौरान मनोरंजन कुमार नामक गार्ड द्वारा विरोध करने पर डकैतों ने उसे चाकुओं से गोद डाला. डकैतों ने इस दौरान दूसरे गार्ड को बंधक बनाकर जमकर उसकी पिटाई भी की. आनन-फानन में गंभीर रूप से घायल सिक्योरिटी गार्ड को इलाज के लिए पीएमसीएच में भर्ती कराया गया. जहां इलाज के दौरान अहले सुबह उसकी मौत हो गई.

मृतक सिक्योरिटी गार्ड मनोरंजन कुमार अरवल जिला के तेलपा के निवासी बताए जाते हैं. घटना के संबंध में पूछे जाने पर बुद्धा टोयोटा शोरूम के जनरल मैनेजर सत्येंद्र दुबे और सिक्योरिटी सुपरवाइजर अखिलेश शर्मा ने बताया कि डकैत दर्जनों की संख्या में थे, और सभी हथियार से लैस थे. शोरूम के जेनरल मैनेजर ने पुलिस के समक्ष डकैतों द्वारा 9 लाख नगद रुपए समेत 5 लैपटॉप लूटे जाने की बात बताई है.

घटना के बाद पुलिस सीसीटीवी फुटेज के आधार पर अज्ञात डकैतों की पहचान कर रही है. इसके साथ ही इनकी गिरफ्तारी को लेकर ताबड़तोड़ छापेमारी अभियान में जुटी है. हालांकि, पूरे मामले पर पूछे जाने पर पुलिस ने वरीय अधिकारियों का हवाला देकर इस संबंध में कुछ भी बोलने से सीधे तौर पर इंकार कर दिया है.

Back to top button

Adblock Detected

Please consider supporting us by disabling your ad blocker