PM मोदी के ‘रेवड़ी कल्चर’ वाले बयान पर जमकर भड़की यह TRS नेता !!

दिल्ली: प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी के मुफ्त की रेवड़ियों के बयान पर हमलावर हुई तेलंगाना राष्ट्र समिति (TRS) की MLC के. कविता ने केंद्र की भाजपा सरकार पर जमकर हमला बोला. कविता ने कहा कि भारत की अधिकांश आबादी गरीब है, हर सरकार चाहे वह केंद्र हो या राज्य गरीबों के लिए कल्याणकारी योजनाएं चलाती है. आरोप आरोप लगाया कि केंद्र की भाजपा सरकार गरीबों के लिए चल रही कल्याणकारी योजनाओं को मुफ्तखोरी घोषित करने का माहौल बना रही है. उन्होंने कहा कि वह भाजपा से अनुरोध करती हैं कि इन योजनाओं को मुफ्तखोरी न कहे.

निश्चित समय से पहले ही स्थगित हुआ मानसून सत्र, विपक्ष ने सरकार पर लगाया यह आरोप

टीआरएस नेता ने केंद्र सरकार द्वारा माफ़ किये गए 10 लाख करोड़ रुपये को मुफ्तखोरी बताते हुए कहा कि ऐसी बात कर केंद्र सरकार गरीबों का मजाक बना रही है. उन्होंने आगे कहा कि यह कल्याणकारी योजनाएं गरीबों के स्वास्थ्य, खेती और बच्चों की शिक्षा के लिए हैं, ऐसे में सरकार को इनपर राजनीति करने से बचना चाहिए. कविता ने मोदी सरकार को सलाह दी कि गरीबों का मजाक बनाने की जगह उन्हें राज्य सरकारों की कल्याणकारी योजनाओं का समर्थन करना चाहिए.

प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने बुंदेलखंड में एक जनसभा के दौरान मुफ्त में सुविधाएं उपलब्ध कराने वाली राजनीति की तीखी आलोचना करते हुए कहा था कि यह ‘रेवड़ी कल्चर’ देश के विकास के लिए ‘बहुत घातक’ है. उन्होंने यह बातें करीब 14,850 करोड़ रुपये की लागत से बने 296 किलोमीटर लंबे बुंदेलखंड एक्सप्रेसवे के उद्घाटन के दौरान कही थी. PM मोदी के मुफ्त की रेवड़ी के बयान पर खफा होकर आम आदमी पार्टी ने सुप्रीम कोर्ट में याचिका दाखिल की है.

Back to top button

Adblock Detected

Please consider supporting us by disabling your ad blocker