श्रीकांत त्यागी पर कास रहा शिकंजा, बुलडोजर के बाद जीएसटी टीम की छापेमारी

नोएडा की पॉश सोसाइटी में महिला से बदसलूकी करने के आरोपी गालीबाज नेता श्रीकांत त्यागी (Shrikant Tyagi) पर पुलिस और प्रशासन का चौतरफा शिकंजा कसता जा रहा है। नोएडा स्थित उसके आवास के बाहर बनाए गए अवैध निर्माण को ढहाने के बाद अब भंगेल मार्केट में स्थित उसकी दुकान पर जीएसटी टीम का छापेमारी चल रही है।

एफआईआर दर्ज होने के बाद से फरार श्रीकांत त्यागी पुलिस से बचने को भागा-भागा फिर रहा है। उत्तर प्रदेश से लेकर उत्तराखंड तक सरगर्मी से उसकी तलाश जारी है। मीडिया रिपोर्टों में दावा किया जा रहा है कि उसकी लास्ट लोकेशन ऋषिकेश की बताई जा रही है। 

हालांकि, उत्तराखंड के डीजीपी अशोक कुमार ने बताया कि अभी तक हमारे उत्तराखंड पुलिस को उत्तर प्रदेश पुलिस द्वारा संपर्क नहीं किया गया है। इसके बावजूद मैंने देहरादून और हरिद्वार के एसएसपी को कहा है कि यदि उत्तर प्रदेश पुलिस द्वारा कोई भी मदद मांगी जाती है तो तुरंत मदद की जाए।

चर्चा है कि श्रीकांत त्यागी ने सोमवार को गौतबुद्धनगर के सूरजपुर सीजेएम कोर्ट में सरेंडर की अर्जी लगाई है और अदालत ने उसे 10 अगस्त की तारीख तय कर दी है।

वहीं, नोएडा पुलिस ने सेक्टर 93बी स्थित ग्रैंड ओमैक्स सोसाइटी में एक महिला से गाली-गलौज और हाथापाई करने के आरोपी श्रीकांत त्यागी की गिरफ्तारी में मदद करने वाले व्यक्ति को 25,000 रुपये का नकद इनाम देने की घोषणा की है। नोएडा पुलिस की आठ टीमें आरोपी की तलाश में जुटीं हैं।

एडीजी (लॉ एंड ऑर्डर) प्रशांत कुमार ने बताया कि इस मामले में डीजीपी द्वारा थाना फेस-2 के एसएचओ सुजीत उपाध्याय सहित सोसाइटी की सुरक्षा में तैनात किए गए एक सब-इंस्पेक्टर और चार सिपाहियों को भी काम में लापरवाही बरतने के आरोप में सस्पेंड कर दिया गया है।

Back to top button

Adblock Detected

Please consider supporting us by disabling your ad blocker