दोस्ती के बीच बियर की दिवार, दोस्त पर किया चाकू से हमला ,जाने क्या है मामला ?

दिल्लीः 23 साल के एक युवक पर अपने ही दोस्त पर हमला करने का आरोप लगा है. कहा जा रहा है कि उसके दोस्त ने उसके लिए बीयर खरीद कर लाने से मना किया तो उसने चाकू से हमला कर दिया. घटना के बाद पुलिस ने आरोपी पर हत्या के प्रयास का मामला दर्ज कर लिया है. आरोपी फरार है और पुलिस उसकी तलाश में जुटी है.

अंग्रेजी अखबार टाइम्स ऑफ इंडिया ने पुलिस के हवाले से लिखा है कि राघवेंद्र ने अपने दोस्त बाबाजान के साथ गुरुवार की रात पार्टी करने का फैसला किया. बाबाजान ने अपने और अपने दोस्त के लिए बीयर की तीन बोतलें खरीदीं. इसके बाद दोनों उनके घर गए और देर रात तक वहीं पार्टी करते रहे और नशे में धुत रहे. शुक्रवार की सुबह जब वे नशे में थे, तो राघवेंद्र ने बाबाजान से पार्टी के लिए और बीयर लाने की मांग की, जिस पर उन्होंने कहा कि उनके पास और बीयर के लिए पैसे नहीं बचे हैं.

आंखों की रोशन बढ़ाने के लिए आयुर्वेद ने बताए ये आसान तरीके

इससे नाराज होकर राघवेंद्र ने गालियां देनी शुरू कर दीं और फिर उन पर चाकू से हमला भी कर दिया. उसने भागने की कोशिश की लेकिन उसकी बायीं जांघ में चाकू लग गया. बाबाजान के अनुसार, राघवेंद्र ने उसके पेट में छुरा घोंपने के इरादे से उस पर हमला किया था. फिलहाल बाबाजान का अस्पताल में इलाज चल रहा है.

कहा जा रहा है कि दोनों बहुत करीबी दोस्त हैं और राघवेंद्र ने शराब के नशे में अपने दोस्त पर हमला किया था. एक पुलिस अधिकारी के अनुसार, पड़ोसियों को आते देख राघवेंद्र हमले के बाद मौके से फरार हो गया. पुलिस ने राघवेंद्र के खिलाफ “हत्या के प्रयास” का मामला दर्ज किया है.

Back to top button

Adblock Detected

Please consider supporting us by disabling your ad blocker