जयपुर : SMS अस्पताल से 4 महीने के बच्चे का दिन दहाड़े हुआ अपहरण

दिल्लीः SMS अस्पताल से 4 महीने के बच्चे का दिन दहाड़े हुआ अपहरण।

राजधानी जयपुर में स्थित प्रदेश के सबसे बड़े सवाई मानसिंह अस्पताल (SMS Hospital) परिसर से 4 महीने के एक बच्चे का अपहरण (Kidnapping of 4 month old baby) कर लिया गया. एक अनजान युवक इलाज करवाने के लिए मदद का झांसा देकर बच्चे को उसके दादा की गोद से उठाकर ले गया. अपहरण की इस वारदात के 15 घंटे बीतने के बाद भी अपहृत मासूम बच्चे और अपहरणकर्ता का कोई सुराग नहीं लगा है. वारदात बुधवार शाम 5 बजे एसएमएस अस्पताल की बांगड़ यूनिट के गेट नंबर 5 पर हुई. जयपुर कमिश्नरेट की पुलिस सीसीटीवी फुटेज में सामने आए अपहरणकर्ता की तलाश कर रही है.

READ: 10 करोड़ की रंगदारी न देने पर राखी कारोबारी की करी थी हत्या

पुलिस से मिली प्रारंभिक जानकारी के अनुसार जिस 4 महीने के बच्चे का अपहरण हुआ उसका नाम दिव्यांश उर्फ लक्की है. वह दौसा जिले में चांदराना गांव का रहने वाला है. उसका बड़ा भाई पिछले कुछ दिनों से एसएमएस अस्पताल की बांगड़ यूनिट में भर्ती है. ऐसे में बच्चे के माता पिता और दादी दादा जयपुर में ही है. बुधवार को अस्पताल के बाहर एक अनजान युवक ने दिव्यांश के माता पिता से बातचीत की. उसने अस्पताल में भर्ती बच्चे के बारे में पूछा और फिर परिजनों को अच्छे डॉक्टर को दिखाने की सलाह देते हुए मदद का आश्वासन दिया.

एसएमएस अस्पताल थानाप्रभारी नवरतन ने बताया कि गांव से आये मासूम बच्चे का परिवार अनजान बदमाश युवक की बातों में आ गया. बुधवार दोपहर को अपहरणकर्ता बच्चे के परिजनों को एसएमएस अस्पताल के सामने एक निजी अस्पताल में डॉक्टर के पास दिखाने के ले गया. इसके बाद शाम 4 बजे वे लोग एसएमएस अस्पताल की बांगड़ यूनिट के बाहर गेट नंबर 5 पर आकर बैठ गए. तब मासूम दिव्यांश अपने दादा की गोद में था.

Back to top button

Adblock Detected

Please consider supporting us by disabling your ad blocker