10 करोड़ की रंगदारी न देने पर राखी कारोबारी की करी थी हत्या

दिल्लीः 10 करोड़ की रंगदारी न देने पर राखी कारोबारी की करी थी हत्या।

अलवर पुलिस ने राखी व्यापारी घनश्याम सैनी की हत्या (Businessman Ghanshyam Saini murder case) का खुलासा  कर दिया है. हत्या की इस जघन्य वारदात को पपला गैंग (Papla gang) के बदमाशों ने अंजाम दिया था. पुलिस ने पपला गैंग के तीन बदमाशों को इस मामले में गिरफ्तार किया है. वारदात में शामिल 3 बदमाश अभी फरार हैं. उनकी तलाश जारी है. ये बदमाश घनश्याम सैनी से 40 लाख रुपये की रंगदारी मांग रहे थे. रंगदारी नहीं देने पर बदमाशों ने घनश्याम सैनी का अलवर से अपहरण किया. उसके बाद तिजारा के पास नौरंगाबाद गांव में ले जाकर डंडे व लोहे की रॉड से पीट-पीटकर उसे मार डाला.

अलवर पुलिस अधीक्षक तेजस्विनी गौतम ने हत्या की इस वारदात का खुलासा करते हुए बताया कि इस मामले में बलजीत सिंह उर्फ बल्ली निवासी तिजारा, अशोक उर्फ झुन्नू निवासी मुंडावर और विशाल सिंह निवासी लादिया मोहल्ला अलवर को गिरफ्तार किया गया है. बलजीत सिंह उर्फ बल्ली पपला गैंग का सदस्य है. बलजीत और अप्पू उर्फ राजा ने राखी व्यापारी घनश्याम सैनी के अपहरण कर उसके साथ मारपीट की योजना बनाई थी.

पुलिस अधीक्षक ने बताया कि व्यापारी घनश्याम सैनी ने पपला गैंग की विरोधी गैंग चीकू गैंग की आर्थिक रूप से मदद की थी. इसको लेकर पपला गैंग के बदमाश उससे नाराज चल रहे थे. इसी बीच बलजीत उर्फ बल्ली ने घनश्याम सैनी से 10 करोड़ रुपये की रंगदारी की डिमांड की. घनश्याम सैनी ने रुपये देने से मना कर दिया. उसके बाद 10 करोड़ की डिमांड धीरे धीरे घटकर 40 लाख रुपये तक आ गई. घनश्याम सैनी ने 40 लाख रुपये भी देने से मना कर दिया.

Back to top button

Adblock Detected

Please consider supporting us by disabling your ad blocker