पत्नी एसिड से हमला कर भगा पति,आरोपी की तालाश जारी

दिल्लीः पत्नी एसिड से हमला कर भगा पति.

मध्य प्रदेश के देवास जिले में एक पति ने पत्नी पर एसिड से हमला कर दिया. पति ने उसे बिना बताए और तलाक लिए दूसरी शादी कर ली थी. इस पर रोज विवाद होने लगा तो पत्नी मायके चली गई. पति ने उसे बातचीत करने बुलाया तो वह नहीं आई. इन्हीं सब बातों से नाराज पति ने उस पर एसिड फेंक दिया. घटना के बाद महिला को अस्पताल में भर्ती किया गया. यहां उसकी हालत खतरे से बाहर है. पत्नी पर हमले के बाद पति भाग निकला. पुलिस उसकी तलाश कर रही है.

औद्योगिक पुलिस के मुताबिक, बुधवार को थाने में जानकारी मिली कि एक महिला को देवास जिला अस्पताल में भर्ती किया गया है. उस पर एसिट से हमला किया गया है. पुलिस मौके पर पहुंची और जांच की. इस दौरान पता चला कि महिला का नाम दीपिका है. वह अपने मायके देवास के बावड़िया इलाके में रहती है. बुधवार शाम उसके पति योगेश ने उस पर एसिड फेंक दिया. यह एसिड महिला के शरीर के पिछले हिस्से पर लगा. हमले से महिला की स्थिति गंभीर होती उससे पहले ही परिजन उसे जिला अस्पताल ले आए. यहां डॉक्टरों ने भी फुर्ती दिखाई और महिला का इलाज तत्काल शुरू किया.

महिला का तुरंत इलाज होने से अब वह खतरे से बाहर है. दीपिका ने बताया- उसकी और योगेश की शादी करीब चार साल पहले हुई थी. हमारा एक 3 साल का बच्चा भी है. योगेश ने हाल ही में घर से भागकर दूसरा विवाह कर लिया. उसने मुझे भी इसकी जानकारी नहीं दी. शादी से पहले उसने मुझसे तलाक भी नहीं लिया. इस बात पर हमारे बीच विवाद होने लगा और रोज-रोज के झगड़े से तंग आकर मैं मायके आ गई. बताया जाता है कि योगेश दीपिका के झगड़े और घर छोड़ने की बात से नाराज हो गया. वह इस विवाद को सुलझाने के लिए अपने ससुराल भी गया. लेकिन, दीपिका वापस आने को राजी नहीं हुई.

Back to top button

Adblock Detected

Please consider supporting us by disabling your ad blocker