आज आजमगढ़ और वाराणसी का दौरा करेंगे CM योगी आदित्यनाथ

दिल्लीः आज आजमगढ़ और वाराणसी का दौरा करेंगे CM योगी आदित्यनाथ।

मुख्यमंत्री योगी आदित्यानाथ गुरुवार को आजमगढ़ और वाराणसी के दौरे पर निकलेंगे. आजमगढ़ जिले को 143 करोड़ रुपये से अधिक की विकास परियोजनाओं की सौगात देंगे. इसमें 31 परियोजाओं का लोकार्पण और 19 का शिलान्यास शामिल है. करीब साढे तीन घंटे के दौरे में जनसभा को संबोधित करने के साथ ही सीएम योगी मंडलीय समीक्षा बैठक भी करेंगे. सीएम योगी के दौरे को लेकर सुरक्षा के पुख्ता इंतजाम किए गये हैं. मुख्यमंत्री यहां कलेक्ट्रेट में मंडलीय विकास कार्यों की समीक्षा करेंगे. लोकसभा उपचुनाव में आजमगढ़ सीट पर भाजपा को जीत के बाद सीएम योगी आदित्यनाथ पहली बार जनपद आ रहे हैं.

मिली जानकारी के मुताबिक, सीएम योगी आज सुबह 11 बजे गोरखपुर से हेलीकाप्टर से आजमगढ़ पुलिस लाइन पहुंचेंगे. प्रोटोकॉल के अनुसार मुख्यमंत्री आईटीआई मैदान में जनसभा को संबोधित करने के साथ ही 143 करोड़ की 50 योजनाओं का लोकार्पण व शिलान्यास करेंगे. सीएम हरिहरपुर गांव में संगीत कलाकारों से संवाद और कलक्ट्रेट में मंडलीय समीक्षा भी करेंगे. शाम 4 बजे हेलीकाप्टर से वाराणसी के लिए रवाना हो जाएंगे. दो दिनी दौरे के लिए सीएम गुरुवार शाम वाराणसी पहुंचेंगे.

शाम को सर्किट हाउस में मंडलीय समीक्षा बैठक करने के बाद काशी विश्वनाथ धाम व कालभैरव मंदिर में दर्शन-पूजन करेंगे. गुरुवार को काशी में ही योगी रात्रि विश्राम करेंगे. 5 अगस्त की सुबह पार्टी पदाधिकारियों व सभ्रांत लोगों से मुलाकात के बाद लखनऊ रवाना हो जाएंगे. आजमगढ़ के एसपी अनुराग आर्य ने बताया कि सीएम की सुरक्षा के लिए जनपद पुलिस के अलावा बाहर से 30 एडिशनल व सीओ, 300 सब इंस्पेक्टर के अलावा 1500 कांस्टेबल व हेड कांस्टेबल को बुलाया गया है. चप्पे-चप्पे पर पुलिस फोर्स की तैनाती रहेगी. सुरक्षा अभेद्य रहेगी. परिंदा भी कहीं पर नहीं मार सकेगा.

Back to top button

Adblock Detected

Please consider supporting us by disabling your ad blocker