‘रोज सुबह बजने वाला भोंपू हो गया बंद’, संजय राउत की गिरफ्तारी पर एकनाथ शिंदे ने कसा तंज

संजय राउत की गिरफ्तारी पर एकनाथ शिंदे ने कसा तंज

मुंबई। महाराष्ट्र के मुख्यमंत्री एकनाथ शिंदे ने शिवसेना सांसद संजय राउत पर सोमवार को बड़ा हमला बोला है। उन्होंने कहा कि रोज सुबह बजने वाला भोंपू बंद हो गया। दरअसल, प्रवर्तन निदेशालय ने पात्रा चॉल घोटाले से जुड़े एक मनी लॉन्ड्रिंग मामले में संजय राउत को गिरफ्तार किया है। जिसके बाद सियासत तेज हो गई और सत्तापक्ष से लेकर विपक्षी दलों के बयान सामने आ रहे हैं।

एकनाथ शिंदे ने कहा कि रोज सुबह 8 बजे बजने वाला भोंपू बंद हो गया है। इससे पहले उन्होंने कहा था कि संजय राउत ने घोषणा की है कि उन्होंने कुछ भी गलत नहीं किया है। यदि ऐसा है तो जांच से डर क्यों रहे हैं ? इसे होने दीजिए। यदि बेकसूर हैं तो किस बात का डर है ?

भाजपा नेता किरीट सोमय्या ने कहा कि अनेक लोगों को जेल में डालने की धमकी देने वाले संजय राउत को आज जेल में भेजा जा रहा है। सत्यमेव जयते। वहीं भाजपा नेता नीतेश राणे ने कहा कि संजय राउत हमारी हर सुबह खराब कर देते थे। ईडी के उनके घर पर छापेमारी के बाद उनकी सुबह खराब हो गई है। इसके साथ ही उन्होंने कहा कि वो ईडी की इस कार्रवाई से बेहद संतुष्ट हैं।

पात्रा चॉल घोटाले से जुड़े एक मनी लॉन्ड्रिंग मामले में प्रवर्तन निदेशालय ने संजय राउत को गिरफ्तार किया है। इसके अलावा जांच एजेंसी को संजय राउत के आवास से 11.50 लाख रुपए मिले, जिसे जब्त कर लिया गया है। सूत्रों ने बताया कि संजय राउत के आवास से मिले बेहिसाबी नकदी को जब्त किया गया है।

Back to top button

Adblock Detected

Please consider supporting us by disabling your ad blocker