राष्ट्रपत्नी बोलने पर अधीर रंजन की बढ़ी मुश्किलें, NCW ने भेजा नोटिस

अधीर रंजन की बढ़ी मुश्किलें।

नयी दिल्ली। कांग्रेस नेता अधीर रंजन चौधरी की मुश्किलें लगातार बढ़ती ही जा रही हैं। उन्होंने गुरुवार को राष्ट्रपति द्रौपदी मुर्मू को लेकर आपत्तिजनक बयान दिया। जिसको लेकर भारतीय जनता पार्टी (भाजपा) अधीर रंजन और कांग्रेस अध्यक्षा सोनिया गांधी पर हमलावर है।

इसी बीच राष्ट्रीय महिला आयोग ने भी अधीर रंजन को नोटिस भेजा है। साथ ही साथ राष्ट्रीय महिला आयोग ने सोनिया गांधी से इस मामले में हस्तक्षेप की मांग की है।

समाचार एजेंसी एएनआई के मुताबिक, राष्ट्रीय महिला आयोग ने कांग्रेस सांसद अधीर रंजन को व्यक्तिगत रूप से पेश होने और अपने बयान के लिए लिखित स्पष्टीकरण देने के लिए एक नोटिस भेजा है।

सुनवाई 3 अगस्त को सुबह 11:30 बजे निर्धारित की गई है। राष्ट्रीय महिला आयोग ने सोनिया गांधी को भी इस मामले में हस्तक्षेप करने और अधीर रंजन के खिलाफ उनके आपत्तिजनक बयान के लिए उचित कार्रवाई करने के लिए पत्र लिखा है।

राष्ट्रपति द्रौपदी मुर्मू को लेकर आपत्तिजनक बयान मामले में अधीर रंजन ने माफी मांगी है। उन्होंने कहा कि मेरे जुबान से गलती से राष्ट्रपत्नि निकला, मैंने अपनी गलती स्वीकारी…वे चुनाव के दौरान सोनिया गांधी के बारे में क्या कहते हैं? शशि थरूर की पत्नी और रेणुका चौधरी के बारे में क्या कहा? मैंने राष्ट्रपति से समय मांगा, मैं उनसे बात कर माफी मांगूंगा।

Back to top button

Adblock Detected

Please consider supporting us by disabling your ad blocker