दिल्ली पुलिस की क्राइम ब्रांच ने सेक्स रैकेट का किया पर्दाफाश, पांच लोगों को पुलिस ने किया गिरफ्तार

दिल्ली में अक्सर आप देह व्यापार से जुड़ी घटनाओं के बारे में सुनते होंगे वही हाल ही में दिल्ली में देह व्यापार से जुड़ा एक औऱ मामला सामने आया है, दिल्ली पुलिस की क्राइम ब्रांच ने मालवीय नगर के रिहायशी इलाके में चल रहे सेक्स रैकेट का भंडाफोड़ किया है. दिल्ली में 10 से 25 हजार रुपये लेकर सेक्स के लिए विदेशी लड़की मुहैया कराने वाले गैंग का दिल्ली पुलिस के क्राइम ब्रांच ने पर्दाफाश करते हुए तीन विदेशी नागरिकों सहित पांच दलालों को भी गिरफ्तार किया है साथ में 10 लड़कियां भी मिली हैं. पकड़ में आये 5 दलालों में से 3 आरोपी विदेश के रहने वाले हैं, औऱ जबकि सारी लड़कियां उज्बेकिस्तान की रहने वाली हैं.

आपको बता दें कि दिल्ली पुलिस क्राइम ब्रांच के DCP विचित्र वीर के मुताबिक, उनकी टीम को किसी अज्ञात शख्स के जरिये जानकारी मिली थी कि मालवीय नगर में एक देह व्यापार रैकेट चल रहा है. इस जानकारी के मिलने के बाद क्राइम ब्रांच की टीम ने इस रैकेट के बारे में जानकारी जुटाई, लेकिन इस गैंग के लोग इतने शातिर थे कि किसी अनजान शख्स से बात नहीं करते थे. और आम रैकेट की तरह इनका कोई वाट्सएप ग्रुप भी नहीं था. इसके बाद किसी तरह पुलिस ने इस गैंग से बात की और फिर अपने एक पुलिस वाले को कस्टमर बना कर भेजा दिया.

 इसके बाद जैसे ही पुलिस वाले ने अंदर बात की और लड़कियां देखी उसने बाहर मौजूद अपनी टीम को इशारा कर दिया. इसके बाद टीम ने रेड कर 5 आरोपियों को गिरफ्तार कर लिया जो इस पूरे रैकेट को चला रहे थे. इसके अलावा पुलिस को वहां 10 विदेशी लड़कियां भी मिलीं और बताया जा रहा है कि सभी लड़कियां उज्बेकिस्तान की रहने वाली हैं.

Back to top button

Adblock Detected

Please consider supporting us by disabling your ad blocker