दिल्लीः  इंटरस्टेट ड्रक कारटल का भंडाफोड़,3 लोग गिरफ्तार

दिल्लीः इंटरस्टेट ड्रक कारटल का भंडाफोड़

दिल्ली पुलिस की क्राइम ब्रांच ने राजधानी में एक बड़े इंटरस्टेट ड्रक कारटल का भंडाफोड़ करते हुए 3 ड्रग सप्लायर्स को गिरफ्तार किया है. इनके पास से 10 किलोग्राम चरस बरामद की गई है जिसकी बाजार कीमत करीब 1 करोड़ रुपये बताई जा रही है. क्राइम ब्रांच को इस संबंध में सूचना मिली थी कि साकेत इलाके में 2 ड्रग तस्कर आएंगे जिसके बाद जाल बिछाया गया और मंगलवार रात करीब 9.20 बजे दो लोगों को रोका गया. वे पीठ पर “पिठ्ठू” बैग लिए हुए थे और पूछताछ करने पर वे संतुष्ट जवाब नहीं दे सके कि बैग के अंदर क्या सामान है.

यह भी पढ़े : मांझे से युवक की मौत के बाद खिलाफ दिल्ली पुलिस का अभियान

जब पुलिस को दोनों पर संदेह गहरा गया तो उनके बैग की तलाशी ली गई. इस दौरान दोनों के बैग से 10.369 किलोग्राम वजन अच्छी गुणवत्ता वाली चरस बरामद की गई. उनकी पहचान अमित सिंह चौहान और सुरजीत सिंह चौहान के रूप में हुई. पूछताछ करने पर दोनों आरोपियों ने खुलासा किया कि वे चरस की सप्लाई करने के लिए दिल्ली आए थे.

आरोपियों ने पूछताछ के दौरान बताया कि वे जल्द से जल्द काफी पैसा कमाना चाहते थे इसलिए इस काम को करना शुरू किया था. जानकारी के अनुसार उम्दा किस्म की इस चरस की अंतरराष्ट्रीय बाजार में कीमत करीब 1 करोड़ रुपये है. दोनों आरोपियों ने बताया कि जिले के ही एक स्‍थानीय पैडलर से उन्होंने चरस की खेप जमा की थी. इसी के साथ पुलिस टीम ने एक रिसीवर को बदामद खेप के साथ पकड़ लिया. एसीपी रमेश लांबा और इंस्पेक्टर सतेंद्र मोहन की टीम ने दिल्ली में होने वाली इस ड्रग तस्करी का भंडाफोड़ किया.

Back to top button

Adblock Detected

Please consider supporting us by disabling your ad blocker