तृणमूल विधायकों पर दावे को लेकर ममता के सांसद ने कहा- मिथुन मानसिक रूप से बीमार

तृणमूल कांग्रेस के विधायकों के बीजेपी के साथ संपर्क में रहने के मिथुन चक्रवर्ती के दावे के बाद टीएमसी के सांसद शांतनु सेन ने प्रतिक्रिया दी है.

उन्होंने कहा है कि बीजेपी नेता और अभिनेता मिथुन चक्रवर्ती मानसिक रूप से बीमार हैं. शांतनु सेन ने कहा- मैंने सुना था कि मिथुन चक्रवर्ती को कुछ दिनों पहले अस्पताल में भर्ती कराया गया था. मेरा मानना है कि वे मानसिक रूप से बीमार थे शारीरिक रूप से नहीं. समस्या ये है कि वे राजनीति नहीं जानते.

बीजेपी नेता मिथुन चक्रवर्ती ने दावा किया था कि पश्चिम बंगाल में सत्ताधारी तृणमूल कांग्रेस के 38 विधायकों के बीजेपी से अच्छे रिश्ते हैं, जिनमें से 21 विधायक सीधे उनके संपर्क में हैं.

उन्होंने कहा- क्या आप ब्रेकिंग न्यूज़ सुनना चाहते हैं. इस समय टीएमसी के 38 विधायकों से बीजेपी के बहुत अच्छे संबंध हैं, जिनमें से 21 तो सीधे हमारे संपर्क में हैं. 294 सदस्यों वाली राज्य विधानसभा में फ़िलहाल बीजेपी के 71 विधायक हैं. वहीं टीएमसी के विधायकों की संख्या 220 है.

दरअसल ममता बनर्जी ने भी आज बीजेपी पर निशाना साधते हुए कहा था कि वो वर्ष 2024 में सत्ता में नहीं आएगी. उन्होंने दावा किया था कि बीजेपी बंगाल को भी तोड़ने की कोशिश कर रही है.

ममता बनर्जी ने कहा कि महाराष्ट्र में तो वो सफल हो गए, लेकिन बंगाल में वे सफल नहीं हो पाएँगे क्योंकि उन्हें रॉयल बंगाल टाइगर से लड़ना होगा.

Back to top button

Adblock Detected

Please consider supporting us by disabling your ad blocker