सोशल मीडिया पर छाईं शिबानी दांडेकर अख्तर की बोल्ड तस्वीरें, हाई स्लिट स्कर्ट उठाकर बढ़ाया इंटरनेट का पारा

एक्टर फरहान अख्तर की वाइफ शिबानी दांडेकर काफी बोल्ड हैं। शिबानी सोशल मीडिया पर भी काफी एक्टिव हैं और अक्सर अपनी हॉट तस्वीरें शेयर करती रहती हैं। हाल ही में शिबानी की कुछ फोटोज इंटरनेट पर वायरल हो रही हैं। इन तस्वीरों में शिबानी का हॉट लुक देखकर फैंस का हाल बुरा हो रहा है।

हाल ही में शिबानी दांडेकर ने अपने इंस्टाग्राम पर बेहद रिवीलिंग ड्रेस पहनकर तस्वीरें शेयर की हैं। यह फोटोज एक रेस्टोरेंट के अंदर की हैं। इन फोटोज में शिबानी ब्लैक कलर की ब्रालेट और रिवीलिंग स्कर्ट पहने नजर आ रही हैं। यह स्कर्ट थाई स्लिट है, जिसमें शिबानी अपने टोंड लेग्स फ्लॉन्ट करती नजर आ रही हैं। शिबानी के डीप नेक ब्रालेट और थाई हाई स्लिट स्कर्ट में उनका परफेक्ट फिगर नजर आ रहा है।

इस ड्रेस को पहनकर शिबानी ने कैमरे के सामने एक से बढ़कर एक कातिलाना पोज दिए हैं। वे कभी पूल साइड तो कभी रेस्टोरेंट की टेबल पर चढ़कर फोटो खिंचवाती नजर आ रही हैं। शिबानी का यह बोल्ड और ग्लैमरस लुक उनके फैंस को काफी पसंद आ रहा है। लोग शिबानी की तारीफ करते नहीं थक रहे हैं। सोशल मीडिया यूजर्स ने शिबानी की इन तस्वीरों पर हार्ट और फायर वाले इमोजी की लाइन लगा दी है।

Back to top button

Adblock Detected

Please consider supporting us by disabling your ad blocker