तुर्की : फ्लाइट अटेंडेंट के खाने में निकला सांप का कटा सिर, देखे वीडियो

दिल्लीः खाने में निकला सांप का कटा सिर.

अगर आप अक्सर फ्लाइट में सफर करते हैं और वहां का खाना खाते हैं, तो आपको ये खबर जरूर पढ़नी चाहिए. तुर्की में एक एयरप्लेन की फ्लाइट अटेंडेंट को अपने खाने में सांप का एक कटा हुआ सिर मिला, जिसे देखकर उसके पैरों तले जमीन खिसक गई. यह हादसा 21 जुलाई को अंकारा से जर्मनी के डुसलडोर्फ जाने वाली सनएक्सप्रेस फ्लाइट में हुआ. कैबिन स्टाफ के लंच के समय एक सदस्य ने जानकारी दी कि क्रू मेंबर्स को अपने खाने में आलू और सब्जियों के बीच छोटे सांप का कटा हुआ सिर मिला है. एविएशन ब्लॉग के हवाले से इंडेपेंडेट ने अपनी खबर में इसकी जानकारी दी है.

सोशल मीडिया पर शेयर किए गए वीडियो में सांप के सिर को खाने की प्लेट के बीच में देखा जा सकता है. इस घटना के बाद एयरलाइंस ने फूड सप्लायर के साथ अपने समझौते को रद्द कर दिया है और एक जांच शुरू कर दी गई है. एयरलाइंस ने कहा कि हमारी प्राथमिकता यह सुनिश्चित करना है कि अपने प्लेन पर जो सुविधाएं हम अपने मेहमानों को दे रहे हैं वे उच्चतम श्रेणी की हों, ताकि हमारे मेहमान और कर्मचारी एक आरामदायक और सुरक्षित उड़ान का अनुभव कर पाएं.

ट्विटर पर मौजूद वीडियो के साथ लिखा है कि फ्लाइट अटेंडेंट को सांप का सिर तब मिला जब उसने अपना लगभग पूरा खाना खत्म कर दिया था. एक यूजर ने इसे डरावना बताया, तो कुछ लोगों ने अनुमान लगाया कि यह मछली का सिर है. एक यूजर ने लिखा, ‘मैं भविष्य में कभी तुर्की एयरलाइंस नहीं लूंगा.’ हालांकि, खाने की सप्लाई करने वाली कैटरिंग कंपनी ने कहा है कि यह उनकी तरफ से नहीं हुआ है.

Back to top button

Adblock Detected

Please consider supporting us by disabling your ad blocker