लाइव कंसर्ट में परफॉर्म करने के लिए बरार हैं आयुष्मान खुराना, नहीं हो रहा इंतजार

अभिनेता होने के साथ ही साथ आयुष्मान खुराना एक बेहतरीन गायक भी है। फिल्मों में व्यस्त होने के कारण आयुष्मान ऑडिएंस के बीच जाकर उनके लिए परफॉर्मेंस करना काफी मिस करते हैं। पुराने दिनों को याद करते हुए आयुष्मान ने  एक वीडियो अपने फैन के साथ साझा किया जिसमें वो 1990 में आयी फिल्म ‘दिल’ का गाना ‘खम्बे जैसी खड़ी है’ गाते नजर आ रहे हैं।

वीडियो को शेयर करते हुए नीचे कैप्शन में आयुष्मान ने लिखा कि मैं अपने गिग्स को बहुत मिस करता हूं जो जल्द ही होगा। आयुष्मान ने अपने बेहतरीन गाने ‘पानी द रंग’, ‘नज्म- नज्म’, ‘साड्डी गली आजा’, ‘मिट्टी दी खुशबू’ और ‘चंद कितथा’ जैसे गाने गाकर दर्शकों का दिल जीतते रहे हैं।

वास्तव में संगीत के प्रति उनके प्यार ने उन्हें आयुष्मान भव नाम के बैंड की शुरुआत करने के लिये प्रेरित किया। वर्ल्ड म्यूजिक डे के मौके पर आयुष्मान ने अपने फैन के लिए एक बड़ा ऐलान किया कि जल्द ही बहुत प्यारा कुछ सुनने को मिल सकता है। 

जब से मैंने गाना शुरू किया है तब से मैं हर बार ये कोशिश करता हूं कि अपने फैन के लिए एक नई धुन पेश करूं। हर बार मैं अपने गानों की मदद से कुछ नया पेश करने का प्रयास करता हूं। मैं चाहता हूं कि लोग मेरे संगीत की पहचान नए तरह के संगीत, जिसे गाने में अधिक मेहनत न लगे और जो युवा पीढ़ी को पसंद आये। भले ही वो सुनने में थोड़ा ऑफ बीट लगे लेकिन सुनने वाले को सुन कर मज़ा आए, जिसमें एक मिठास हों।

आयुष्मान ने कहा कि मुझे ये बताते हुए बेहद खुशी हो रही है कि जल्द की कुछ बेहतरीन गाने आने वाले हैं। जिसे साझा करने के लिए मैं बेहद उत्साहित हूं। संगीत हमेशा से मेरा सबसे अच्छा दोस्त रहा है। हमेशा गाते हुए सबसे अधिक खुशी महसूस करता हूं। मैं लोगों से अपने दिल की बातें हमेशा गानों के जरिये करना चाहता हूं। स्कूल के दिनों से माइक्रोफोन मेरा साथी रहा। जिसने जीवन के सभी पड़ाव साथ में देखें हैं। अपने नए गानों के जरिये इस बार मैं दिल के बातें,भाव लोगों के आगे पेश करने वाला हूं।

Back to top button

Adblock Detected

Please consider supporting us by disabling your ad blocker