बाइडन ने डोनाल्ड ट्रंप पर कसा तंज,बोले-डोनाल्ड ट्रंप में साहस की कमी

दिल्लीःट्रंप में साहस की कमी।

अमेरिका में 6 जनवरी 2021 को यूएस कैपिटल में हुई हिंसा पर अमेरिकी राष्ट्रपति जो बाइडन ने पूर्व राष्ट्रपति डोनाल्ड ट्रंप को खूब लताड़ा है. बाइडन ने कहा कि ट्रंप की वजह से पुलिस को कई घंटों तक “मध्ययुगीन नरक” का सामना करना पड़ा था.नेशनल ऑर्गनाइजेशन ऑफ ब्लैक लॉ एनफोर्समेंट एक्जीक्यूटिव्स कॉन्फ्रेंस में पहुंचे अमेरिकी राष्ट्रपति जो बाइडन ने कहा कि ट्रंप की वजह से हमारे बहादुर पुलिस कर्मियों को तीन घंटों तक नरक का सामना करना पड़ा. वह चाह कर भी कुछ नहीं कर पा रहे थे.बाइडन ने हिंसा कर रही भीड़ को पागल करार दिया, जो ट्रंप के झूठ पर भरोसा करती आई है.

यह भी पढ़े : हीरो ने लांच किया सुपर स्प्लेंडर के ब्लैक एडिशन का टीजर जारी

जो बाइडन ने डोनाल्ड ट्रंप पर हमलावर होते हुए कहा कि ट्रंप भीड़ को उकसाने के बाद खुद तीन घंटे तक ओवल ऑफिस के बगल में स्थित निजी भोजन कक्ष में आराम से बैठे थे.

ट्रंप में साहस की कमी को चिन्हित करते हुए बाइडन ने पुलिस को उस दिन का हीरो करार दिया. बाइडन ने आगे कहा कि आप विद्रोह समर्थक और पुलिस समर्थक नहीं हो सकते हैं. साथ ही आप विद्रोह समर्थक और लोकतंत्र समर्थक भी नहीं हो सकते. बाइडन ने ट्रंप पर निशाना साधते हुए कहा कि कोई विद्रोह समर्थक कभी अमेरिकी समर्थक नहीं हो सकता.

अपराधों में हुई वृद्धि ने बाइडन की चिंता को बढ़ा दिया है. नवंबर में होने जा रहे मिड टर्म चुनावों में डेमोक्रेट्स की हालत पोल्स में सही नहीं बताई जा रही है. गोलीबारी की खबरों ने बाइडन का ग्राफ नीचे गिराया है. ऐसे में बाइडन अब ट्रंप के कार्यकाल के दौरान हुई हिंसा को उठाकर खुद को बचाने का प्रयास कर रहे हैं.

Back to top button

Adblock Detected

Please consider supporting us by disabling your ad blocker