अखिलेश यादव से अलग होने के बाद राजभर ने तेज की जुबानी जंग, कहा- अपने चाचा और भाभी को नहीं संभाल पाए, मुझे क्या संभालेंगे

समाजवादी पार्टी से अलग होने के बाद सुहेलदेव भारतीय समाज पार्टी के प्रमुख ओम प्रकाश राजभर ने एक बार फिर से अखिलेश यादव पर तीखा प्रहार किया है। राजभर ने अखिलेश से परिवार को नहीं संभालकर रख पाने का आरोप लगाते हुए कहा कि 2024 में किसी भी दल के साथ मिलकर गठबंधन करने में कोई परहेज नहीं होने की बात कही है। इसके साथ ही उन्होंने संकेत दिया की आने वाले वक्त में वो बसपा के साथ मिलकर राजनीति कर सकते हैं। ओपी राजभर ने साफ किया की सपा और सुभासपा दोनों पार्टियों की तरफ से अब रास्ते अलग-अलग हो गए हैं।

जनक कुमार विद्यालय में पूर्वांचल युवा मंच की ओर से आयोजित युवा मोर्चा कार्यकर्ताओं को सम्बोधित करने आये राजभर ने मीडिया के साथ बातचीत में अखिलेश को निशाने पर लेते हुए कहा कि ठीक है, वह कहता है कि मैं गलत हूं। लेकिन शिवपाल उसके चाचा हैं। मैं तो मानने वाला चाचा हूं। शिवपाल तो उनके सगे चाचा हैं। अपने चाचा को नहीं संभाल पा रहे हैं। अपर्णा यादव का नाम लेते हुए राजभर ने कहा कि अखिलेश अपनी भाभी को नहीं संभाल पा रहे हैं। अपने परिवार को नहीं संभाल पा रहे हैं तो वो हमको क्या संभालेंगे। बता दें कि अपर्णा यादव मुलायम सिंह यादव की दूसरी पत्नी साधना गुप्ता के पुत्र प्रतीक यादव की पत्नी हैं, जिन्होंने हाल ही में बीजेपी का दामन थाम लिया है। 

पत्रकार ने जब उनसे पूछा कि ये सबकु जानकर भी आप सपा के साथ गए थे। तो मजाकिया लहजे में प्रतिक्रिया देते हुए राजभर ने कहा कि जानकर भी लोग कभी-कभी जहर खा लेते हैं। इससे पहले भारतीय समाज पार्टी (सुभासपा) के राष्ट्रीय अध्यक्ष ओम प्रकाश राजभर ने  समाजवादी पार्टी (सपा) पर मुस्लिम समाज को भारतीय जनता पार्टी (भाजपा) का डर दिखाकर उनका वोट लेने और उसे उसका हक नहीं देने का आरोप लगाया था। 

Back to top button

Adblock Detected

Please consider supporting us by disabling your ad blocker