ललित मोदी संग रिलेशन की खबरों के बीच सुष्मिता ने शेयर की सुपरबोल्ड फोटो, कैप्शन में लिखा – आई लव यू

बॉलीवुड एक्ट्रेस और पूर्व मिस यूनिवर्स सुष्मिता सेन इन दिनों अपनी पर्सनल लाइफ के चलते काफी सुर्ख़ियों में हैं। जब से बिजनेसमैन ललित मोदी और सुष्मिता सेन के रिलेशनशिप की खबर ऑफिशियल हुई है, तब से सोशल मीडिया पर दोनों के ही चर्चे हैं। हाल ही में सुष्मिता सेन ने सोशल मीडिया पर अपनी बेहद बोल्ड तस्वीर सोशल मीडिया पर पोस्ट की है। एक्ट्रेस का यह पोस्ट सोशल मीडिया पर काफी वायरल हो रहा है। 

सुष्मिता सेन अपने इंस्टाग्राम पर अपनी एक सेल्फी पोस्ट की है। इस तस्वीर में एक्ट्रेस काफी खुश दिखाई दे रही है। इस तस्वीर में सुष्मिता ने नीले कलर का फ्रंट कट टॉप पहना हुआ है और सनग्लासेज लगाए हैं। इस तस्वीर को शेयर करते हुए सुष्मिता ने कैप्शन में फैंस के लिखा है, आई लव यू दोस्तों। फैंस को सुष्मिता की यह तस्वीर और उनका कैप्शन खूब पसंद आ रहा है। सुष्मिता सेन ने यह पोस्ट शेयर करके यह साफ़ कर दिया है कि वे अपनी पर्सनल लाइफ में काफी खुश हैं और उन्हें दूसरों की बातों से कोई फर्क नहीं पड़ता है। एक्ट्रेस अपनी लाइफ को खुलकर इंजॉय कर रही हैं और फैंस को सुष्मिता का ये बेबाक अंदाज सबसे ज़्यादा पसंद है। 

गौरतलब है कि जबसे ललित मोदी ने सुष्मिता सेन के साथ रिलेशन में होने को लेकर खुलासा किया है तभी से लोग सोशल मीडिया पर उन्हें ट्रोल करने लगे। ट्रोलर्स लगातार सुष्मिता को ‘गोल्ड डिगर’ कह रहे थे। ट्रोलर्स का कहना है कि सुष्मिता सेन पैसों के लिए ललित मोदी के साथ रिलेशनशिप में हैं। जिसके बाद सुष्मिता सेन ने अपनी चुप्पी तोड़ी है और ट्रोल करने वालों पर पलटवार किया।

Back to top button

Adblock Detected

Please consider supporting us by disabling your ad blocker