केंद्र सरकार पर राहुल का निशाना, बोले- जनता की आवाज दबाई जा रही है, तानाशाही पर सत्य भारी पड़ेगा

कांग्रेस नेता राहुल गांधी ने आज एक बार फिर से केंद्र की मोदी सरकार पर निशाना साधा है। अलग-अलग मुद्दों को लेकर उन्होंने एक ट्वीट किया है। इस ट्वीट के जरिए राहुल गांधी ने सरकार पर देश की जनता की आवाज दबाने का आरोप लगा दिया है। अपने ट्वीट में राहुल गांधी ने लिखा कि GST पर चर्चा करो – सदन स्थगित, महंगाई पर चर्चा करो – सदन स्थगित, अग्निपथ पर चर्चा करो – सदन स्थगित, एजेंसियों के दुरूपयोग पर चर्चा करो – सदन स्थगित। आज सरेआम, देश की जनता की आवाज़ दबाई जा रही है। इस अहंकार और तानाशाही पर ‘सत्य’ भारी पड़ेगा।

दरअसल, संसद का सत्र चल रहा है। संसद सत्र के दौरान विपक्षी सांसदों की ओर से जीएसटी, महंगाई और अग्निपथ योजना को लेकर लगातार चर्चा की मांग की जा रही है। इसको लेकर दोनों सदनों में जबरदस्त तरीके से विपक्ष हंगामा कर रहा है। बावजूद इसके चर्चा नहीं हो पा रही है। आज चौथे दिन भी सदन की कार्यवाही नहीं हो सकी। इसके साथ ही आज कांग्रेस की ओर से प्रवर्तन निदेशालय द्वारा सोनिया गांधी से पूछताछ का मुद्दा भी संसद में उठाया गया। कांग्रेस सांसदों ने इसके खिलाफ जबरदस्त तरीके से विरोध किया जिसके बाद सदन स्थगित हो गई। आपको बता दें कि इससे पहले भी राहुल गांधी अपने ट्वीट के जरिए सरकार पर लगातार निशाना साथ रहे हैं।

इससे पहले कांग्रेस के पूर्व अध्यक्ष राहुल गांधी ने एक बार फिर से ट्वीट के जरिए प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी पर निशाना साधा था। राहुल गांधी ने कहा था कि प्रधानमंत्री को अब जनता की बात सुननी होगी और यह जीएसटी वापस लेना ही होगा। अपने ट्वीट में राहुल गांधी ने लिखा कि महंगाई से जूझती जनता के लिए गब्बर की रेसिपी: कम बनाओ, कम खाओ, जुमलों के तड़के से भूख मिटाओ। मित्रों की अनकही बातें तक सुनने वाले प्रधानमंत्री को अब जनता की बात सुननी भी होगी और ये जीएसटी वापस लेना भी होगा।

Back to top button

Adblock Detected

Please consider supporting us by disabling your ad blocker