हरियाणा के डीएसपी सुरेन्द्र सिंह बिश्नोई की हत्या के आरोपी को भरतपुर के पहाड़ी इलाके के गंगोरा गांव से पकड़ा गया

दिल्लीः

हरियाणा में खनन माफियाओं के शिकार हुये डीएसपी सुरेन्द्र सिंह बिश्नोई (DSP Surendra Singh Bishnoi murder case) की हत्या का आरोपी शब्बीर उर्फ पित्तर (Shabbir alias Pittar) वारदात के बाद राजस्थान आ गया था. यहां उसने भरतपुर जिले में शरण ले रखी थी. हरियाणा पुलिस ने उसे बुधवार को भरतपुर जिले के पहाड़ी थाना इलाके के गंगोरा गांव से पकड़ा है. हरियाणा पुलिस बाद में उसे अपने साथ ले गई. डीएसपी की हत्या का आरोपी राजस्थान में छिपा है इसका स्थानीय पुलिस को कोई अंदाजा ही नहीं था. हरियाणा पुलिस आरोपी को गिरफ्तार कर जब उसकी आमद कराने पहाड़ी थाने पहुंची और तब स्थानीय पुलिस को इसका पता चला.

हरियाणा पुलिस ने नूंह के तावडू डीएसपी सुरेंद्र सिंह को डंपर से कुचलने वाले आरोपी शब्बीर उर्फ पित्तर पुत्र इसाक को भरतपुर के पहाड़ी थाना इलाके के गंगोरा गांव से पकड़ा है. उसने बीते मंगलवार को डीएसपी को डंपर से कुचल दिया था और उसके बाद फरार हो गया था. हरियाणा पुलिस की 10 टीमें उसे पकड़ने के लिये ताबड़तोड़ दबिशें दी रही थी लेकिन उसका कोई सुराग नहीं लगा पाया था. बाद में पुलिस को उसके राजस्थान में छिपे होने की सूचना मिली थी.

इस पर हरियाणा पुलिस ने भरतपुर आकर उसके ठिकाने पर दबिश देकर उसे दबोच लिया. बाद में हरियाणा के गृहमंत्री अनिल विज ने उसकी राजस्थान के भरतपुर जिले से गिरफ्तारी की पुष्टि की. पहाड़ी थानाधिकारी शिव लहरी मीणा का कहना है कि उन्हें इस मामले की जानकारी नहीं है. हरियाणा पुलिस ने आरोपी को गिरफ्तार किया था और उसे लेकर के थाने पहुंची. बाद में आमद कराई गई थी. फिर हरियाणा पुलिस आरोपी को लेकर रवाना हो गई. थानाधिकारी का कहना है कि उन्हें यह भी नहीं पता कि पहाड़ों में किस जगह से आरोपी को गिरफ्तार किया है.

Back to top button

Adblock Detected

Please consider supporting us by disabling your ad blocker