भाजपा के राष्‍ट्रीय अध्‍यक्ष जेपी नड्डा के नेतृत्‍व में आज गुरुवार शाम को न‍िकाली जाएगी रोड शो एवं अभ‍िनंदन यात्रा 

दिल्लीः

भारत के नए राष्‍ट्रपत‍ि के चुनाव (Presidential Election of India) के ल‍िए 18 जुलाई को वोट‍िंग हुई थी. आज इसके नतीजे जारी क‍िए जाएंगे. आज सुबह 11 बजे से मतगणना शुरू हो गई है. कड़ी सुरक्षा के बीच संसद भवन परिसर में काउंटिंग की जा रही है.

राष्‍ट्रपत‍ि चुनाव में एनडीए प्रत्‍याशी द्रौपदी मुर्मू (Draupadi Murmu) की जीत को लेकर भाजपा (BJP) पूरी तरह से आश्‍वस्‍त है और इस जीत का जश्‍न मनाने के ल‍िए पार्टी पूरी तरह से तैयारी कर चुकी है. भाजपा के राष्‍ट्रीय अध्‍यक्ष जेपी नड्डा (JP Nadda) के नेतृत्‍व में आज गुरुवार शाम को रोड शो (Road show) एवं अभ‍िनंदन यात्रा (Abhinandan Yatra) न‍िकाली जाएगी. इस दौरान ऑफिस से छुट्टी करके घर के लिए न‍िकलने वालों को इन खास रास्‍तों से बचकर न‍िकलना होगा.

पार्टी सूत्रों के मुताब‍िक भाजपा के राष्‍ट्रीय अध्‍यक्ष जेपी नड्डा के नेतृत्‍व में न‍िकाली जाने वाली इस अभ‍िनंदन यात्रा में बड़ी संख्‍या में देशभर से कार्यकर्ता श‍िरकत करेंगे. इस यात्रा के दौरान गुरुवार शाम को उन सभी सड़क मार्ग पर जाम की समस्‍या पैदा हो सकती है. ऐसे में ऑफ‍िस से छुट्टी करके घर के ल‍िए न‍िकलने वाले लोगों को इन मार्गों पर ना जाकर वैकल्‍प‍िक रास्‍तों से जाना उच‍ित होगा

बताया जाता है क‍ि इस यात्रा की शुरूआत प्रदेश भाजपा मुख्‍यालय कार्यालय पंत मार्ग से गोल डाकखाना, अशोक रोड, पटेल चौक, रफी मार्ग होते हुए राजपथ पर समाप्‍त होगी. इन रूटों से गुजरने वाले वाहन समस्‍या से बचने के ल‍िए इन पर नहीं जाएं. पार्टी एनडीए की उम्मीदवार द्रौपदी मुर्मू की अनुमानित ‘ऐतिहासिक जीत’ का जश्न का पूरा प्‍लान कर चुकी है. द्रौपदी मुर्मू भारत के राष्ट्रपति पद पर चुने जाने वाली पहली आदिवासी होंगी.

Back to top button

Adblock Detected

Please consider supporting us by disabling your ad blocker