MP Congress News: कांग्रेस ग्वालियर, रीवा, मुरैना और जबलपुर की जीत को लेकर खासी उत्साहित

दिल्लीः

नगरीय निकाय चुनाव के दूसरे चरण के नतीजे बुधवार को जारी हुए. उनमें पांच नगर निगम में से भाजपा और कांग्रेस को दो-दो और एक सीट पर निर्दलीय प्रत्याशी को जीत मिली है. इस तरह से प्रदेश की कुल 16 नगर निगमों की तस्वीर साफ हुई और कांग्रेस जो बीते चुनाव में एक भी सीट पर नहीं जीत सकी थी शून्य से पांच तक का सफर करने में कामयाब हुई. नतीजे आने के बाद बड़ी संख्या में कांग्रेस कार्यकर्ता पीसीसी दफ्तर पहुंचे और जीत का जश्न मनाया. पीसीसी चीफ कमलनाथ भी इस जश्न में शामिल हुए और भाजपा पर जमकर बरसे.

नतीजे आने के बाद प्रदेश कांग्रेस कार्यालय पहुंचे कमलनाथ भाजपा पर जमकर बरसे. उन्होंने कहा पिछली बार हमारे पास एक भी सीट नहीं थी अब पांच हैं. यह जनता और कांग्रेस के कार्यकर्ताओं की जीत है. वहीं भाजपा पर निशाना साधते हुए उन्होंने कहा सरपंच से लेकर राष्ट्रपति चुनाव तक भाजपा पैसे का इस्तेमाल करना चाहती है. भाजपा ने पुलिस और प्रशासन का भी खूब उपयोग किया. भाजपा चुनावों में 7 नगर निगम हार गई. लेकिन फिर भी जश्न मना रही है. बच्चा कहीं और होता है भाजपा मिठाई बांटती है.

कमलनाथ ने कहा कई वार्ड में कांग्रेस कार्यकर्ताओं और लोगों को प्रचार करने से रोका गया और धमकाया गया. उन्होंने दावा किया कि कांग्रेस के पार्षद उम्मीदवार भी बड़ी संख्या में जीते और वार्डों में हमने बेहतर परफॉर्म किया है. साथ ही उन्होंने कहा 2023 विधानसभा चुनाव में जनता भाजपा को हराएगी और कांग्रेस की जीत होगी. ग्वालियर और मुरैना में मिली सफलता पर कमलनाथ बोले भाजपा के सबसे बड़े नेता इस इलाके से आते हैं और वहीं उनकी पार्टी की सबसे बड़ी हार हुई है. साथ ही कमलनाथ ने कहा हम अगले चुनाव की तैयारी डटकर पूरे उत्साह के साथ करेंगे.

Back to top button

Adblock Detected

Please consider supporting us by disabling your ad blocker