JDU के वरिष्‍ठ नेता अपने दर्जनों समर्थकों और पार्टी कार्यकर्ताओं के साथ मुकेश सहनी की VIP में हुए शामिल

दिल्लीः

बिहार में एक बार फिर से राजनीतिक उथल-पुथल की संभावना बढ़ गई है. प्रदेश में कभी नीतीश कुमार के मंत्रिमंडल में मंत्री रहे और विकासशील इंसान पार्टी (VIP) के प्रमुख मुकेश सहनी ने जेडीयू को तगड़ा झटका दिया है. जदयू के वरिष्‍ठ नेता दर्जनों समर्थकों के साथ वीआईपी में शामिल हो गए हैं. गोपालगंज के जदयू के वरिष्ठ नेता आलोक पटेल बुधवार को अपने समर्थकों के साथ विकासशील इंसान पार्टी में शामिल हो गए. गोपालगंज में आयोजित मिलन समारोह में वीआईपी प्रमुख और बिहार के पूर्व मंत्री मुकेश सहनी ने पटेल को पार्टी की सदस्यता ग्रहण कारवाई और पार्टी में शामिल होने वाले अन्‍य लोगों का स्वागत किया.

मिलन समारोह को संबोधित करते हुए सन ऑफ मल्लाह के नाम से मशहूर मुकेश सहनी ने कहा कि अगर किसी को समझना या जानना है तो उसके किरदार को देखना चाहिए. किरदार से ही देवता बना जा सकता है और किरदार देखकर ही किसी व्यक्ति को दानव समझा जा सकता है. फिल्म पृष्ठभूमि से राजनीति में आने वाले सहनी ने फिल्म का उदाहरण देते हुए कहा कि ढाई से तीन घंटे की फिल्म में किरदार देखकर हम हीरो और विलेन की पहचान कर लेते हैं.

मुकेश सहनी ने इस मौके पर कहा, ‘मैं गरीबी से उठकर बड़े संघर्षों के बाद आज यह मुकाम पाया है. ऐसे में मैं गरीबों का दर्द समझता हूं. गरीबों और समाज के लोगों की आवाज बनने के लिए ही राजनीति में आया हूं.’ सहनी ने पार्टी में आने वाले लोगों का स्वागत करते हुए कहा कि पार्टी की विचारधारा एवं कार्यशैली से प्रभावित होकर आलोक कुमार पटेल ने अपने सैकड़ों साथियों के साथ जदयू छोड़कर विकासशील इंसान पार्टी की सदस्यता ग्रहण की.

मुकेश सहनी ने इस मौके पर विश्वास जताते हुए कहा कि आलोक पटेल और उनके समर्थकों के वीआईपी में आने से पार्टी और मजबूत होगी. उन्होंने आशा व्यक्त करते हुए कहा कि आप सभी पार्टी के प्रति निष्ठावान रहते हुए पार्टी के समाजहित के कार्यों को सफलतापूर्वक आगे बढ़ाएंगे. मुकेश सहनी ने आलोक पटेल को पार्टी का प्रदेश उपाध्‍यक्ष बनाया है.

Back to top button

Adblock Detected

Please consider supporting us by disabling your ad blocker