विधवा ने पुराने प्रेमी के साथ मिलकर की ब्यॉयफ्रेंड की हत्या

दिल्लीः

छत्तीसगढ़ की राजनांदगांव पुलिस ने अंधे कत्ल की गुत्थी सुलझाने का दावा किया है. लालबाग थाना पुलिस ने मामले का पर्दाफाश कर दिया है. पुलिस का दावा है कि अवैध प्रेम संबंध के चलते आरोपियों द्वारा घटना को अंजाम दिया गया था. बीते 13 जुलाई को ग्राम बागतराई व लिटिया के बीच सड़क पर अज्ञात व्यक्ति का शव मिला था. राजनांदगांव पुलिस अधीक्षक प्रेस वार्ता कर कर पुलिस अधीक्षक ने मामले का खुलसा किया. मामले में 2 लोगों को गिरफ्तार किया गया है.

राजनांदगांव पुलिस अधीक्षक प्रफुल्ल कुमार ठाकुर ने प्रेस वार्ता कर अंधे कत्ल की गुत्थी को सुलझाने का दावा किया. 13 जुलाई को ग्राम बागतराई व लिटिया के बीच एक अज्ञात शव पुलिस को मिला था, जिस पर लालबाग थाना पुलिस द्वारा पूरे मामले की विवेचना की जा रही थी. मृतक की पहचान ग्राम लिटिया निवासी हिरावन मांडले उम्र 31 वर्ष के रूप में किया गया. मृतक की पहचान होने के बाद पुलिस पूरे मामले की विवेचना में जुट गई. जांच के दौरान पुलिस को पता चला कि गांव की एक विधवा महिला से आरोपी के संबंध था, जिस पर पुलिस द्वारा महिला पर शक करते हुए पूछताछ की गई.

पुलिस जांच में आरोपी महिला ने अपने एक पूर्व प्रेमी के साथ मिलकर पूरे घटनाक्रम को अंजाम देना बताया. अवैध प्रेम संबंध के चलते आरोपियों द्वारा पूरे घटनाक्रम को अंजाम दिया गया था. आरोपियों द्वारा मृतक के सिर पर सब्बल से वार कर उसकी हत्या कर दी थी. हत्या के बाद शव को सड़क किनारे फेंक दिया था. आरोपी महिला मोमिन वर्मा और उसके पूर्व प्रेमी दिकेश्वर वर्मा दोनों ने मिलकर मृतक युवक की हत्या कर दी. आरोपियों ने योजनाबद्ध तरीके से मृतक को फोन कर घर बुलाया और घर पर ही युवक की सब्बल से वार कर हत्या कर दी और शव को रात भर घर में ही रखा, जिसके बाद उसे सड़क किनारे ले जा कर फेंक दिया. मृतक द्वारा बार-बार मिलने के दबाव और गाली गलौज से तंग आकर आरोपी महिला और उसके पूर्व प्रेमी ने पूरे घटनाक्रम को अंजाम दिया. पुलिस ने दोनों आरोपियों को गिरफ्तार कर लिया है.

Back to top button

Adblock Detected

Please consider supporting us by disabling your ad blocker