सिक्किम पुलिस के जवान ने अपने 3 साथियों को गोलियों से भूना, दो ने मौके पर ही तोड़ा दम, एक घायल

दिल्ली के हैदरपुर इलाके में वाटर प्लांट में तैनात सिक्कित पुलिस के एक जवान द्वारा अपने तीन साथियों पर फायरिंग कर दिए जाने का सनसनीखेज मामला प्रकाश में आया है. इस दिल दहला देने वाली घटना के शिकार दो जवानों ने मौके पर ही दम तोड़ दिया. जबकि, एक अन्य जवान घायल हो गया. दिल्ली पुलिस ने इसकी जानकारी दी है.

दिल्ली पुलिस की ओर से बताया गया कि राष्ट्रीय राजधानी के हैदरपुर इलाके में एक वाटर प्लांट में तैनात सिक्किम पुलिस के जवान ने तीन कर्मियों को गोली मार दी. इसमें से दो जवानों की मौत हो गई और एक घायल हो गया. दिल्ली पुलिस ने बताया कि फिलहाल इस पूरे मामले की जांच कर रही है और यह पता लगाने की कोशिश कर रही है जवान के फायरिंग करने की वजह क्या है. वहीं, मीडिया रिपोर्ट्स के मुताबिक, आरोपी जवान ने आपस में झगड़ा होने के बाद अपने साथियों पर फायरिंग कर दी.

इससे पहले एक जवान द्वारा अपने सहयोगियों पर फायरिंग करने की घटना जम्मू-कश्मीर के उधमपुर में भी देखने को मिली थी, जहां एक शिविर में भारत-तिब्बत सीमा पुलिस (ITBP) के एक जवान ने अपने तीन सहकर्मियों को गोली मारकर घायल कर दिया और बाद में गोली मारकर आत्महत्या कर ली. आईटीबीपी के एक वरिष्ठ अधिकारी ने बताया कि कांस्टेबल भूपेंद्र सिंह ने अपने साथियों पर गोलियां चलाईं, जिसमें एक हेड कांस्टेबल और दो कांस्टेबल घायल हो गए.

Back to top button

Adblock Detected

Please consider supporting us by disabling your ad blocker