कोलंबिया में पुलिस ने करीब सोलह सौ किलो गांजा  बरामद करने के बाद शहर के बीचो-बीच जला दिया 

दिल्लीः

पुलिस का काम जनता की हिफाजत करना है. अगर किसी तरह की समस्या है, तो पुलिस उससे जनता को निजात दिलाने की कोशिश करती है. लेकिन क्या हो अगर पुलिस की ही वजह से जनता मुसीबत में पड़ जाए? बीते दिनों कोलंबिया में पुलिस ने ड्रग्स को लेकर एक बड़ी सफलता हासिल की. उन्होंने करीब सोलह सौ किलो गांजा बरामद किया. लेकिन इसके बाद उन्होंने जो काम किया,उसने पूरे शहर की जनता को परेशान कर दिया.

पुलिस ने बरामद किये गए गांजे को आग लगा दी. इस आग से निकले धुंए ने शहर को अपनी चपेट में ले लिया. हर तरफ ड्रग्स की गंध वाली हवा फ़ैल गई. लोगों को अपने घर से बाहर आना पड़ा. लेकिन घर के अंदर भरे धुंए के साथ ही बाहर भी उन्हें सुकून नहीं मिल पाया. हवा में घुली गांजे की तेज बदबू ने लोगों को परेशान कर दिया. जिस मात्रा में गांजा जलाया गया था, उसकी वजह से हवा में धुंए का गुब्बारा नजर आया. इसकी कई तस्वीरें लोगों ने खींच कर सोशल मीडिया पर शेयर कर दी, जहां से ये वायरल हो गया.

सोशल मीडिया पर वायरल हो रही तस्वीरें देखकर समझा जा सकता है कि वहां के नागरिकों का क्या हाल हुआ होगा. वायरल तस्वीरों के साथ कुछ वीडियो भी शेयर किये गए. इसमें देखा जा सकता है कि आसमान में बादल की तरह गांजे से भरा धुआं फैला हुआ था. ये धुआं धीरे-धीरे टाउन की तरफ मौजूद बिल्डिंग्स की तरफ शिफ्ट हो रहा था. लोगों धुंए की वजह से काफी परेशानी का सामना करना पड़ा. कई लोगों ने दम घुटने की शिकायत की.

Back to top button

Adblock Detected

Please consider supporting us by disabling your ad blocker