आरएलपी विधायक नारायण बेनीवाल की गाड़ी शनिवार रात को जयपुर से हुई चोरी, नंबर प्लेट गायब

दिल्ली:

नागौर सांसद एवं आरएलपी प्रमुख हनुमान बेनीवाल (RLP chief Hanuman Beniwal) के भाई विधायक नारायण बेनीवाल (MLA Narayan Beniwal) की राजधानी जयपुर से चुराई गई स्कोर्पियो गाड़ी जोधपुर में लावारिस हालत में खड़ी मिली है. विधायक की गाड़ी जोधपुर जिले के बोरुंदा इलाके में चूने के भट्टों के पास लावारिस हालत खड़ी थी. सूचना पर स्थानीय थाना पुलिस ने मौके पर पहुंचकर उसे बरामद कर लिया है. आरोपियों ने गाड़ी से नंबर प्लेट हटा दी थी ताकि उसकी पहचान नहीं हो सके. चोरों का फिलहाल कोई सुराग नहीं लग पाया है.

नारायण बेनीवाल नागौर की खींवसर विधानसभा क्षेत्र से विधायक हैं. वे राष्ट्रीय लोकतांत्रिक पार्टी के सिंबल पर पहली बार विधायक बने हैं. विधायक बेनीवाल की गाड़ी शनिवार रात को जयपुर स्थित श्यामनगर थाना इलाके के विवेक विहार से चोरी हो गई थी. बेनीवाल ने रात को अर्पाटमेंट में अपनी गाड़ी खड़ी की थी.अगले दिन रविवार को सुबह वह गायब मिली. इस पर पुलिस को सूचित किया गया था.

इस पर श्याम नगर पुलिस ने आसपास के इलाके में लगे सीसीटीवी फुटेज की जांच की लेकिन चोरों का कोई सुराग नहीं लग पाया था. उसके बाद सोमवार को सुबह जोधपुर के बोरुंदा इलाके में बेनीवाल की गाड़ी लावारिस हालत में खड़ी मिली. इस पर लोगों ने विधायक को इसकी जानकारी दी. फिर सूचना पर बोरुंदा थाना पुलिस वहां पहुंची और स्थानीय लोगों से इस बारे में पूछताछ की.

बेनीवाल ने साधा था पुलिस-प्रशासन पर निशाना

गाड़ी चोरी होने के बाद विधायक नारायण बेनीवाल ने पुलिस प्रशासन पर निशाना साधते हुये कहा था कि अगर विधायक की गाड़ी चोरी होगी तो आम आदमी का क्या होगा. चोरों के हौसले बुलंद हैं. बेनीवाल ने बताया कि शनिवार रात को करीब 12 बजे किसी कार्यक्रम से लौटने के बाद गाड़ी अपार्टमेंट के बाहर खड़ी की थी. अगले दिन सुबह जब ड्राइवर गाड़ी लेने गया तो वह नहीं मिली थी.

Back to top button

Adblock Detected

Please consider supporting us by disabling your ad blocker