चिरंजीवी ने ऐसा क्या कहा कि भावुक हो गए आमिर ख़ान

हाल ही में आमिर ख़ान ने अपनी आने वाली फ़िल्म लाल सिंह चड्ढा का स्पेशल प्रीव्यू रखा था जिसके वीडियो में वो काफ़ी भावुक नज़र आए.

ये स्पेशल प्रीव्यू तेलुगू सुपरस्टार चिरंजीवी के घर पर रखा गया था, जिसमें अभिनेता नागार्जुन, नागा चैतन्या, निर्देशक एसएस राजामौली और निर्देशक सुकुमार भी मौजूद थे.

चिरंजीवी ने इस प्रीव्यू का एक वीडियो अपने ट्विटर अकाउंट पर शेयर किया है, जिसमें सभी सेलिब्रिटी फ़िल्मे देखते नज़र आ रहे हैं.

फ़िल्म देखने के बाद चिरंजीवी उठकर आमिर ख़ान से हाथ मिलाते हैं और उन्हें गले लगा लेते हैं. इसके बाद आमिर ख़ान काफ़ी भावुक नज़र आ रहे हैं और अपनी आंखें पोछते दिख रहे हैं. वीडियो में सभी फ़िल्म पर चर्चा करते हुए उसकी तारीफ़ करते दिखते हैं.

चिरंजीवी ने इस वीडियो के साथ लिखा है, ”कुछ साल पहले जापान में क्योटो हवाई अड्डे पर अचानक हुई मुलाक़ात और मेरे प्यारे दोस्त आमिर ख़ान के साथ थोड़ी बहुत बातचीत के बाद मैं इस ड्रीम प्रोजेक्ट लाल सिंह चड्ढा का हिस्सा बन गया. मेरे घर पर इस विशेष प्रीव्यू के लिए आमिर ख़ान आपका शुक्रिया.”

लाल सिंह चड्ढा से चिरंजीवी ही नहीं बल्कि नागार्जुन भी जुड़े हुए हैं. उनके बेटे नागा चेतन्या की फ़िल्म में सहायक भूमिका है. इसमें चिरंजीवी के बेटे राम चरण भी भूमिका निभा रहे हैं.

लाल सिंह चड्ढा फ़िल्म में आमिर ख़ान और करीना कपूर मुख्य भूमिका में हैं. इस फ़िल्म को अद्वैत चंदन ने निर्देशित किया है जो 11 अगस्त को रिलीज़ हो रही है. ये फ़िल्म 1994 में आई अमेरिकी फ़िल्म ‘फॉरेस्ट गम्प’ का रीमेक है.

Back to top button

Adblock Detected

Please consider supporting us by disabling your ad blocker