महंगी लक्ज़री कारों की शौक़ीन हैं कटरीना कैफ, एक्ट्रेस की कुल संपत्ति जानकर उड़ जाएंगे होश

कटरीना कैफ का नाम बॉलीवुड की सबसे टॉप एक्ट्रेसेज में शामिल है। आज 16 जुलाई को कटरीना अपना 39वां जन्मदिन मना रही हैं। कटरीना का नाम उन चुनिंदा लोगों की लिस्ट में शामिल है जिन्होंने अपनी मेहनत के बल पर सफलता हासिल की है। कटरीना अपनी फिल्मों के अलावा अपनी पर्सनल लाइफ को लेकर भी सुर्खियों में रहती हैं। उन्होंने इसी साल एक्टर विक्की कौशल से शादी की है। दोनों की रोमांटिक तसवीरें अक्सर सोशल मीडिया पर वायरल होती रहती हैं। 

कटरीना का जन्म 16 जुलाई 1983 को हांगकांग में हुआ था। उन्होंने साल 2003 में फिल्म ‘बूम’ से बॉलीवुड में डेब्यू किया था। जब कटरीना ने बॉलीवुड में एंट्री की थी तब उन्हें ठीक से हिंदी भी बोलनी नहीं आती थी। लेकिन इसके बावजूद उन्होंने हिंदी बोलनी सीखी और अपनी मेहनत से बॉलीवुड में एक खास पहचान बनाई। कटरीना ने अभी तक अपने फिल्मी करियर में कई सुपरहिट फिल्में दी हैं। मीडिया रिपोर्ट्स के मुताबिक, वे एक फिल्म के लिए लगभग 10 करोड़ रुपए चार्ज करती हैं। इसके अलावा कटरीना कई बड़े ब्रांड्स के लिए मॉडलिंग भी करती हैं। मिली जानकारी के मुताबिक, एक्ट्रेस की कुल संपत्ति लगभग 306 करोड़ रूपए है।आपको बता दें कि कटरीना को महंगी गाड़ियों का शौक है। उनके पास लैंड रोवर, ऑडी क्यू 7, मर्सिडीज एम एल 350 और ऑडी क्यू 5 जैसी लग्जरी कारों का कलेक्शन है।

मीडिया रिपोर्ट की मानें तो, कटरीना और विक्की एक्ट्रेस के लिए जन्मदिन मनाने के लिए मालदीव के लिए रवाना हो गए हैं। 15 जुलाई को दोनों को मुंबई के एयरपोर्ट पर स्पॉट किया गया। एयरपोर्ट पर दोनों की एक दूसरे का हाथ थामे हुए तस्वीर सोशल मीडिया पर वायरल हो रही है। अगर वर्क फ्रंट की बात करें तो कैटरीना कैफ की फिल्म ‘फोन भूत’ 15 जुलाई को सिनेमाघरों में रिलीज हुई है। इसके अलावा एक्ट्रेस फिल्म ‘टाइगर 3’ में सलमान खान के साथ नजर आएंगी।

Back to top button

Adblock Detected

Please consider supporting us by disabling your ad blocker