बम के खतरे के कारण सैन फ्रांसिस्को एयरपोर्ट का टर्मिनल खाली कराया गया

दिल्लीः अमेरिका के सैन फ्रांसिस्को अंतर्राष्ट्रीय हवाई अड्डे के टर्मिनल को बम की धमकी के कारण खाली कराया गया है. इस मामले में एक शख्स को हिरासत में लिया गया है. लॉस एंजिल्स टाइम्स की एक खबर में कहा गया है कि बम की धमकी मिलने के बाद सैन फ्रांसिस्को हवाईअड्डे से लोगों को बाहर निकाला गया है. एक शख्स को हिरासत में लिया गया है.

पुलिस के अधिकारियों ने कहा कि बम की धमकी के कारण शुक्रवार रात सैन फ्रांसिस्को अंतर्राष्ट्रीय हवाई अड्डे पर अंतर्राष्ट्रीय टर्मिनल से यात्रियों को निकाला गया. सैन फ्रांसिस्को पुलिस विभाग के प्रवक्ता ने कहा कि हवाई अड्डे के अधिकारियों को एक बम की धमकी की रिपोर्ट मिली. साथ ही एक संदिग्ध पैकेज मिला और इस सामान को संभवतः ज्वलनशील माना जा रहा है. इस घटना के सिलसिले में एक शख्स को हिरासत में लिया गया है.

हवाई अड्डे पर भारी संख्या में फोर्स के साथ ही विस्फोटक आयुध निपटान इकाई (Explosive Ordnance Disposal Unit) को भी तैनात किया गया है और मामले की जांच की जा रही है. हवाई अड्डे के अधिकारियों ने इस घटना की पुष्टि की है. हवाई अड्डे के अधिकारियों ने कहा कि पुलिस की कुछ गतिविधियों के कारण लोगों को अंतर्राष्ट्रीय टर्मिनल से निकाला गया है और  यात्रियों को अगली सूचना तक अंतर्राष्ट्रीय टर्मिनल पर आने से बचने के लिए कहा गया है. अधिकारियों ने कहा कि एयरट्रेन और बार्ट सेवा निलंबित हैं. जबकि यात्री ड्रॉप-ऑफ और पिकअप सेवा केवल घरेलू टर्मिनलों पर चालू है.

इस घटना के बारे में कई यात्रियों ने ट्विटर और अन्य सोशल मीडिया साइटों पर पोस्ट किया है. एक ने कहा कि उसने एक घोषणा सुनी कि अंतर्राष्ट्रीय टर्मिनल बंद कर दिया गया था, लेकिन हवाई अड्डे की घोषणा प्रणाली पर इसके बारे में और कोई जानकारी नहीं दी गई.

Back to top button

Adblock Detected

Please consider supporting us by disabling your ad blocker