ब्राउन शुगर और नशीली दवाइयों की सप्लाई  वाली गैंग का हुआ पर्दाफाश

दिल्लीः

छत्तीसगढ़ के दुर्ग पुलिस ने ड्रग्स व नशीली दवाइयों की सप्लाई मामले में बड़ी कार्रवाई की है. युवाओं के खून में नशे का जहर फैलाने वाले  गिरोह के 4 सदस्यों को दुर्ग पुलिस ने गिरफ्तार किया है. पुलिस ने आरोपियों के पास से 170 पुड़िया ब्राउन शुगर सहित बड़ी मात्रा में नशीली दवाइयां जप्त की हैं.  पुलिस लगातार नशे के खिलाफ अभियान चला रही है. इसी क्रम में पुलिस को दुर्ग के गिरधारी नगर में कुछ युवकों के द्वारा नशे के सामग्रियों का विक्रय करने की सूचना प्राप्त हुई.

पुलिस ने इस सूचना पर तत्काल दबिश दी और आरोपियों को गिरफ्तार कर लिया. आरोपियों से बड़ी मात्रा में नशीली दवाइयां जप्त की गई है, जिनमें 170 पुड़िया ब्राउन शुगर शामिल है. नशीली दवाईयो में 2900 पत्ते अल्फजोलाम और 288 पत्ते स्पास्मो भी शामिल है. जप्त नशीली सामग्रियों की कीमत 04 लाख रुपये से ज्यादा बताई जा रही है. आरोपीयो के खिलाफ एनडीपीएस एक्ट के तहत मामला पंजीबद्ध कर लिया गया हैं. आरोपियों से इस गोरखधंधे से जुड़े अन्य लोगों के बारे में पूछताछ की जा रही हैं.

बता दें कि शहर के कई युवा इस नशे की गिरफ्त में आ चुके हैं और इसका लगातार सेवन कर रहे हैं. दरअसल आरोपी गिरोह दुर्ग समेत अन्य जगहों पर बड़ी मात्रा में खपा रहे थे. पिछले कई सालों से दुर्ग भिलाई में गांजा, ब्राउनशुगर, चरस, हिरोईन और अफीम का खुलेआम व्यापार किया जा रहा है. युवा इस नशे के आदि बनते जा रहें है. गौरतलब है कि दुर्ग शहर में पिछले 3 सालो में पुलिस ने लगभग 100 से अधिक मामलो में नशे के सौदागरों को अपनी गिरफ्त में लिया है, पर अब तक नशे के बड़े सौदागरो को गिरफ्तार करने में पुलिस फिसड्डी साबित हुई है. दुर्ग एसएसपी अभिषेक पल्लव की मानें तो नशे के खिलाफ लगातार दुर्ग जिले में नार्को के तहत कार्यवाही की जा रही है

Back to top button

Adblock Detected

Please consider supporting us by disabling your ad blocker