इंदौर: बीजेपी और कांग्रेस दोनों अपनी जीत के प्रति है आश्वस्त

दिल्लीः

इंदौर में नगर निगम चुनाव की मतगणना से पहले ही बीजेपी और कांग्रेस दोनों ही पार्टियां अपनी- अपनी जीत को पक्का मानकर जश्न मनाने में लगी हैं. कांग्रेस ने अपने कार्यकर्ताओं के लिए महाभोज रखा,तो वहीं बीजेपी अपने बूथ प्रभारियों का सम्मान और उनका मुंह मीठा कराने के लिए निकल पड़ी. इससे शहर की सियासत एक बार फिर गरमा गई.

नगरीय निकाय चुनाव की मतगणना 17 जुलाई को है,लेकिन उससे पहले इंदौर में जश्न का माहौल शुरू हो गया है. कांग्रेस और बीजेपी दोनों ही दल अपनी अपनी जीत को पक्का मानकर कार्यकर्तोंओं का हौसला बढाने में जुट गई हैं. कांग्रेस ने अपने कार्यकर्ताओं के लिए महाभोज का आयोजन किया, वहीं बीजेपी भी घर घऱ अपने बूथ प्रभारियों का सम्मान करने निकल पड़ी. कांग्रेस के मेयर प्रत्याशी और विधायक संजय शुक्ला ने करीब 20 हजार पार्टी कार्यकर्ताओं को भोजन कराया और चुनाव में की गई उनकी मेहनत की सराहना की.

पार्टी के महाभोज में बूथ एजेंट, काउंटिंग एजेंट से लेकर पार्टी के सभी पार्षद प्रत्याशी महिला कांग्रेस, यूथ कांग्रेस,ब्लॉक और मंडलम अध्यक्ष,कांग्रेस सेवादल,एनएसयूआई,आईटी सेल समेत महापौर प्रत्य़ाशी संजय शुक्ला,पूर्व मंत्री विजयलक्ष्मी साधौ,सज्जन सिंह वर्मा विधायक जीतू पटवारी,विशाल पटेल,राष्ट्रीय सचिव सत्यनारायण पटेल शामिल हुए. नेताओं ने नगर निगम चुनाव में कार्यकर्ताओं की मेहनत के लिए उनका धन्यवाद किया और आगामी विधानसभा चुनाव में इसी ऊर्जा के साथ जुट जाने की अपील की

कांग्रेस प्रत्याशी संजय शुक्ला ने कहा कांग्रेस हमारा परिवार है, वे लगातार एक महिने से चुनाव में जी जान से मेहनत कर रहे थे. उनकी मेहनत की बदौलत ही हम चुनाव जीत रहे हैं. इसलिए उनके सम्मान में ये भोज रखा गया था. लेकिन बीजेपी को इससे दिक्कत हो रही है. वो इसे मातम भोज बता रही है. बीजेपी को बोलने का हक ही नहीं है.बीजेपी ने अपने कार्यकर्ताओं को टिकट न देकर ऐसे व्यक्ति को टिकट दे दिया जो बीजेपी का सदस्य ही नहीं हैं. ऐसे में बीजेपी में मातम छाया है, जनता ने भी बीजेपी को मुंहतोड़ जबाव दिया है. हम अनगिनत वोटों से जीतेंगे.

Back to top button

Adblock Detected

Please consider supporting us by disabling your ad blocker