Ujjain: महिला SDM निधि सिंह ने पूर्व विधायक को हड़काया

दिल्लीः उज्जैन की बड़नगर तहसील से एक वीडियो वायरल हुआ है. इसमें पानी निकालने को लेकर एसडीएम निधि सिंह और पूर्व विधायक शांतिलाल धबाई के बीच जमकर विवाद हो रहा है. विवाद इतना बढ़ गया कि निधि सिंह ने पूर्व विधायक को यहां तक कह डाला- ‘निकलवा देना मुझे नौकरी से, चल दफा हो. तू मुझे अपना काम मत सिखा. तेरे में दम है तो नौकरी से हटवा कर बता.’ अफसर और पूर्व विधायक के बीच विवाद का ये मामला बंग्रेड गांव का है. यहां के मुख्य चौराहे पर स्थित पुलिया पर पानी जमा हो गया था. पानी लोगों के घरों में घुस रहा था.

शिकायत मिलने के बाद एसडीएम निधि सिंह दल-बल के साथ यहां पहुंचीं. उन्होंने यहां काम शुरू किया और जेसीबी की सहायता से पानी निकलवाना शुरू किया. उसी वक्त पूर्व विधायक शांतिलाल धबाई वहां पहुंचे और कहा कि पानी की निकासी दूसरी जगह से पाइप डालकर करो. जब एसडीएम निधि ने उनकी बात पर ज्यादा गौर नहीं किया तो वे अभद्रता करने लगे. पूर्व विधायक की इस अभद्रता पर एसडीएम को भी गुस्सा आ गया और उन्होंने धबाई को लताड़ लगाना शुरू कर दिया.

लगातार विवाद करते रहे पूर्व एमएलए
वीडियो में दिख रहा है कि धबाई ने उन्हें उनके काम को लेकर कुछ कहा. इस पर एसडीएम ने कहा- तू मुझे अपना काम मत सिखा और यहां से दफा हो जा. अगर मुझे नौकरी से हटा सकता है तो हटा कर देख.’ निधि सिंह ने धबाई को कलेक्टर से बात करने के लिए भी कहा. फिर भी पूर्व विधायक नहीं माने और विवाद करते रहे. विवाद बढ़ता देख वहां मौजूद पूर्व विधायक के समर्थक उन्हें जबरदस्ती वहां से खींच ले गए और मामला जैसे-तैसे शांत कराया.

Back to top button

Adblock Detected

Please consider supporting us by disabling your ad blocker