भीलवाड़ा में किराना व्यापारी की क्रूरतापूर्वक हत्या


दिल्लीः

अजमेर संभाग के भीलवाड़ा (Bhilwara) जिले के मंगरोप इलाके में एक व्यापारी की चाकू से ताबड़तोड़ वार करके हत्या (Businessman brutally murdered) कर दी गई. इससे इलाके में सनसनी फैल गई. वारदात को लेकर आक्रोशित हुये व्यापारियों और स्थानीय वाशिंदों ने बुधवार को मंगरोप कस्बे को बंद रखकर थाने का घेराव किया. व्यापारियों और मृतक के परिजनों ने मांग की है कि जब तक आरोपियों की गिरफ्तारी नहीं जाती है तब तक मंगरोप कस्बा बंद रहेगा. आने वाले समय में आंदोलन को और उग्र किया जायेगा. इस बीच पुलिस ने मृतक के शव का पोस्टमार्टम करवाकर उसे परिजनों को सौंप दिया है. हत्या के कारणों का अभी तक खुलासा नहीं हो पाया है. पुलिस का दावा है कि जल्दी आरोपी गिरफ्त में होंगे.

पुलिस अधीक्षक आदर्श सिद्धू ने बताया कि हत्या का शिकार हुआ व्यापारी संजय सोमणाी (35) है. उसकी मंगरोप में किराणे के सामान की थोक की दुकान है. संजय मंगलवार रात करीब दस बजे दुकान बंद करके अपनी कार से भीलवाड़ा के लिये निकला था. प्रारंभिक जांच में सामने आया है कि संजय ने गुरु पूर्णिमा पर भेंट करने के लिहाज से चावल और कुछ अन्य सामग्री अपनी कार में रखी थी.

मंगरोप बस स्टैंड के पास उसका परिचित एक व्यक्ति कार में बैठा था. वह कोई बातचीत करने की बात कहकर उसे बंगलेश्वर महादेव के रास्ते पर ले गया. मंगरोप थाने से आधा किमी पहले बंगलेश्वर महादेव का मंदिर है. इस बीच रास्ते में सुनसान जगह देखकर कार में बैठे व्यक्ति ने कार रुकवाई. कार के रुकते ही उसने संजय पर चाकू से ताबड़तोड़ हमला कर हत्या कर दी. उसके बाद वह वहां से फरार हो गया.

खून से सन गई पूरी कार
इससे संजय निढाल होकर कार में ही गिर गया. कार खून से सन गई. इसी दौरान वहां से गुजर रहे राहगीरों ने कार में संजय को खून से सना पड़ा देखा था. इस पर उन्होंने पुलिस को सूचना दी. सूचना पर मंगरोप थानाप्रभारी ने संजय सोमाणी को भीलवाड़ा के महात्मा गांधी अस्पताल पहुंचाया. वहां चिकित्सकों ने संजय को मृत घोषित कर दिया. इसकी सूचना पर संजय के परिजन और उसके परिचित बड़ी संख्या में अस्पताल पहुंच गये.

Back to top button

Adblock Detected

Please consider supporting us by disabling your ad blocker