बिहार के नालंदा में एक प्रेमी युगल ने की खुदकुशी

दिल्लीः बिहार के नालंदा जिला मुख्यालय बिहारशरीफ के एक होटल के कमरे में अर्धनग्न अवस्था में प्रेमी जोड़े का शव मिला है. एक साथ दो शव मिलने से इलाके में हड़कंप मच गया. घटना के बाद मृतकों की पहचान नवादा जिला के काशीचक थाना क्षेत्र के मधेपुर गांव निवासी टुना महतो के (20) वर्षीय पुत्र रॉकी कुमार जबकि किशोरी की पहचान लखीसराय थाना क्षेत्र के जोगिया गांव निवासी अमर पासवान की (17) वर्षीया पुत्री सोनम कुमारी के रूप में की गई है. किशोरी पश्चिम बंगाल के वर्धमान में रहकर पढ़ाई करती थी.

गेस्ट हाउस के केयरटेकर ने बताया कि आज सुबह जब वह छत पर पौधों को पानी दे रहे थे, तभी मृतक के बगल वाले कमरे में रह रहे लड़के ने शिकायत की कि बगल के कमरे से बदबू आ रही है. जब लोगों ने कमरे को खुलवाना चाहा तो दरवाजा अंदर से बंद था. आवाज देने पर भी किसी प्रकार की हलचल नहीं दिख रही थी, जिसके बाद कमरे को तोड़ा गया तो अंदर दोनों मृत अवस्था में पड़े हुए थे. इसके बाद इसकी सूचना पुलिस को दी गई.

दिल्ली जाने से पहले बुक किया था कमरा

बताया जाता है प्रेमी युगल ने यह कहते हुए सोमवार की सुबह 11:00 बजे कमरा बुक किया था कि उनकी श्रमजीवी ट्रेन छूट गई है. वह श्रमजीवी ट्रेन से दिल्ली जाएंगे. लड़के ने बताया था कि मंगलवार 8:30 बजे सुबह उसे श्रमजीवी ट्रेन पकड़नी है.  घटना के बाद पुलिस मामले की जांच में जुट गई है. पॉकेट में मिले पहचान पत्र के आधार पर दोनों की पहचान नवादा और लखीसराय निवासी के रूप में की गई है. बिहार थानाध्यक्ष संतोष कुमार ने बताया कि प्रथम दृष्टया मामला प्रेम-प्रसंग का लग रहा है.

Back to top button

Adblock Detected

Please consider supporting us by disabling your ad blocker