प्रयागराज हिंसा केस से नाराज एआईएमआईएम के कार्यकर्ता देंगे सामूहिक इस्तीफा

दिल्लीः उत्तर प्रदेश से असदुद्दीन ओवैसी के लिए बुरी खबर है. प्रयागराज में असदुद्दीन ओवैसी की पार्टी एआईएमआईएम के कई कार्यकर्ता आज यानी मंगलवार को सामूहिक इस्तीफा देंगे. बताया जा रहा है कि प्रयागराज में जिला और नगर कमेटी से जुड़े तमाम एआईएमआईएम कार्यकर्ता आज पार्टी छोड़ेंगे. 10 जून को प्रयागराज में जुमे की नमाज के बाद हुई हिंसा में कई पदाधिकारियों के खिलाफ मुकदमा होने पर प्रदेश नेतृत्व द्वारा कोई दखल नहीं दिए जाने से कार्यकर्ताओं में नाराजगी है, जिसकी वजह से आज ये सभी सामूहिक इस्तीफा देंगे.

प्रयागराज के पार्टी नेताओं का दावा है कि ओवैसी की पार्टी के 100 से ज्यादा कार्यकर्ता आज सामूहिक इस्तीफा देंगे. अगर ऐसा होता है तो यूपी में अपनी नींव मजूबत करने की कोशिशों में जुटे असदुद्दीन ओवैसी के लिए यह किसी बड़े झटके से कम नहीं होगा. बता दें कि 10 जून को हुई हिंसा मामले में एआईएमआईएम के जिला अध्यक्ष शाह आलम व जीशान रहमानी के खिलाफ मुकदमा दर्ज है.

इतना ही नहीं, शाह आलम व महासचिव जीशान रहमानी, दोनों के खिलाफ गैर जमानती वारंट भी जारी है. साथ ही दोनों पर 25-25 हजार रुपए का इनाम भी घोषित है. बताया जाता है कि शाह आलम के समर्थक, पदाधिकारी व नेता ही इस्तीफा देंगे. इन कार्यकर्ताओं का आरोप है कि पार्टी द्वारा इस मामले में आरोपी बनाए गए नेताओं की कोई मदद नहीं की जा रही है.

Back to top button

Adblock Detected

Please consider supporting us by disabling your ad blocker