जुबान फिसली और बता बैठीं खतरों के खिलाड़ी 12)’ ke विनर का नाम

दिल्लीः ‘खतरों के खिलाड़ी 12 (Khatron Ke Khiladi 12)’ को फैंस के प्यार मिल रहा है. खतरनाक स्टंट्स लोगों में एक्साइटमेंट बनाए हुए है. हर बार की तरह इस बार भा कंटेस्टेट्स एक दूसरे को तगड़ी टक्कर दे रहे हैं. हाल ही में एरिका पैकर्ड शो से आउट हो गई हैं. शो का विनर कौन होगा, इसको जानने के लिए फैंस को फिलहाल अभी इंतजार करना होगा. लेकिन एक्स ‘खतरों के खिलाड़ी’ और बिग बॉस (Bigg Boss) फेम निक्की तंबोली (Nikki Tamboli) ने फिल्म के विनर को लेकर बड़ा खुलासा किया है.

‘खतरों के खिलाड़ी 12 (Khatron Ke Khiladi 12)’ का विनर कौन होगा. ये सवाल अभी बना हुआ है, जिसका खुलासा तो कुछ दिनों के बाद होगा, लेकिन हाल ही में एक्स ‘खतरों के खिलाड़ी’ और बिग बॉस (Bigg Boss) फेम निक्की तंबोली (Nikki Tamboli) की बातो-बातों में जुबान फिसल गई और उन्होंने शो के विनर का नाम रिवील कर दिया.

निक्की तंबोली और रुबीना दिलैक के बीच कितनी अच्छी दोस्ती है, ये हर कोई जानता है. हाल ही में एक इंटरव्यू में निक्की ने रुबीना के सपोर्ट में बातें की हैं. उन्होंने कहा, ‘रुबीना दिलैक बहुत स्ट्रॉन्ग हैं और वह शो में बहुत अच्छा परफॉर्म करेंगी. हमने उन्हें बिग बॉस में देखा है और सभी को पता है कि वह कितनी दृढ़ हैं. उन्होंने कहा कि वह शो को जीत भी सकती हैं.

निक्की ने जब ये बात कह दी, उसके बाद अपनी बात को कवर ये कहते हुए कहा, ‘हां, लेकिन बाकी कंटेस्टेंट भी अच्छा कर रहे हैं.’ वैसे तो निक्की के बयान को केवल एक हिंट ही माना जा रहा है.

आपको बता दें कि निक्की ही नहीं हैं, बॉस लेडी को शो के होस्ट और बॉलीवुड डायरेक्टर रोहित शेट्टी भी स्ट्रॉन्ग खिलाड़ी बता चुके है.

Back to top button

Adblock Detected

Please consider supporting us by disabling your ad blocker