जूते के अंदर सांप कुछ यूं छिपा बैठा था कि ऊपर से इसका अंदाज़ा ही नहीं लगाया जा सकता,देखे विडिओ

दिल्लीः सोशल मीडिया पर रोज़ाना कोई न कोई वीडियो वायरल (Viral On Social Media) होता ही रहता है. इनमें से कुछ वीडियो मज़ेदार होते हैं तो कुछ ऐसे भी होते हैं जो हमारी रोज़मर्रा की ज़िंदगी से जुड़े होते हैं. एक ऐसा ही वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है, जिसमें जूते से सांप निकलता (Snake Came Out Of Shoe) हुआ दिख रहा है. वीडियो में जिस तरह सांप (Snake Sighting) छिपा बैठा है, उससे आप सोच भी नहीं सकते थे कि यहां कुछ हो भी सकता है.

बारिश के मौसम में कीड़े-मकोड़े वैसे भी ज्यादा सक्रिय हो जाते हैं. ऐसे में वे घरों अक्सर छिपने की जगहें ढूंढ लेते हैं. आपने सुना होगा कि कपड़े और जूते पहनने से पहले एक बार झाड़ लेने चाहिए लेकिन इस वीडियो को देखने के बाद आप समझ जाएंगे कि आखिर ऐसा क्यों कहा जाता है. अगर किसी ने जूते को पहन लिया होता तो ये गलती उसकी जान पर भारी पड़ जाती.

53 सेकेंड के इस वीडियो को ट्विटर पर @susantananda3 नाम के अकाउंट से आईएफएस सुशांत नंदा ने शेयर किया है. इस वीडियो को कुछ ही घंटों में 45 हज़ार से भी ज्यादा व्यूज़ मिल चुके हैं, जबकि 1800 से ज्यादा लोगों ने इसे पसंद किया है. वीडियो के साथ उन्होंने लिखा है कि बरसात में सांप किसी भी जगह पर मिल सकते हैं, इसलिए सावधानी बरतें. वीडियो देखने के बाद कुछ यूज़र्स ने तो डर के मारे यहां तक कह डाला कि वे अब जूते ही नहीं पहनेंगे

Back to top button

Adblock Detected

Please consider supporting us by disabling your ad blocker