फारूक अब्दुल्ला-महबूबा मुफ्ती से मिले विपक्ष के राष्ट्रपति पद के उम्मीदवार यशवंत सिन्हा, कहा- देश में इनसे बड़ा कोई देशभक्त नहीं

नेशनल कांफ्रेंस के अध्यक्ष और सांसद डॉ फारूक अब्दुल्ला ने अपने गुप्कर आवास पर समान विचारधारा वाले राजनीतिक दलों की बैठक बुलाई है। बैठक दोपहर 12 बजे हुई। बैठक में राष्ट्रपति पद के उम्मीदवार यशवंत सिन्हा शामिल हुए। बैठक में पीडीपी, कांग्रेस, माकपा और एएनसी के वरिष्ठ नेताओं की भी मौजूदगी रही। बाद में विपक्ष के राष्ट्रपति पद के उम्मीदवार यशवंत सिन्हा ने प्रेस वार्ता की। सिन्हा ने कहा कि फारूक साहब, महबूबा जी सहित यहां मौजूद हमारे सभी लोग, देश में उनसे बड़ा कोई देशभक्त नहीं है।

यशवंत सिन्हा ने कहा कि अगर ये देशभक्त नहीं हैं, तो हममें से किसी को भी अपने देश के प्रति देशभक्ति का दावा करने का अधिकार नहीं है। वहीं अमरनाथ बादल फटने की घटना पर जम्मू-कश्मीर नेशनल कॉन्फ्रेंस के प्रमुख फारूक अब्दुल्ला ने कहा कि हमें उम्मीद है कि सरकार बताएगी कि क्या हुआ और कैसे हुआ। इतनी जोखिम भरी जगह पर जिस आधार पर टेंट लगाए गए थे, उसकी जांच होनी चाहिए। यह पहली बार है जब वहां टेंट लगाए गए हैं। यह एक मानवीय भूल हो सकती है।

बता दें कि यशवंत सिन्हा भारत के राष्ट्रपति पद के लिए विपक्ष के उम्मीदवार हैं। दिलचस्प बात यह है कि जम्मू-कश्मीर मतदान में भाग नहीं लेगा क्योंकि वहां कोई विधानसभा नहीं है। हालांकि, ये सिन्हा को श्रीनगर जाने और राजनीतिक हितधारकों से मिलने से नहीं रोकता है।

Back to top button

Adblock Detected

Please consider supporting us by disabling your ad blocker