पर्सनल लाइफ की अय्याशियों से चर्चा में रहता है थाईलैंड का राजा, जाने आप भी

दिल्लीः दुनिया में हर शख्स चाहता है कि उसकी लाइफ में कोई रोक-टोक करने वाला ना हो. लेकिन आमतौर पर जैसे ही शादी होती है, लोगों की लाइफ बंध जाती है. खासकर मर्दों को ऐसा लगने लगता है कि उनकी जिंदगी पर किसी का कंट्रोल हो गया है. लेकिन थाईलैंड के राजा की लाइफ (Life Of Thailand King) के बारे में जानने के बाद कई मर्दों को जलन हो सकती है. 2016 में राजगद्दी संभालने के बाद से ही इस राजा की अय्याशी के चर्चे शुरू हो गए थे. कहा जाता है कि इस राजा ने एक हरम बना रखा है, जहां वो अपनी बीस प्रेमिकाओं के साथ रहता है.

हम बात कर रहे हैं थाईलैंड के किंग महा वजीरालोंगकोर्न की. रामा एक्स के नाम से मशहूर ये राजा 2016 में अपने पिता की मौत के बाद राजगद्दी पर बैठा था. बात अगर राजा की संपत्ति की करें, तो करीब उनके पास 19 खरब से ज्यादा की संपत्ति है. साथ ही थाईलैंड का राजा होने के बावजूद उसका आधा समय गर्मान्य में बने अपने आलीशान घर में गुजरता है. इसी घर में राजा ने अपनी 20 प्रेमिकाओं को रखा है. 68 की उम्र में इतनी अय्याशी की वजह से राजा की काफी आलोचना भी होती है.

राजा की इन अय्याशियों से उसकी बीवी को कोई फर्क नहीं पड़ता. सारे ऑफिशियल कामों में रानी अपने पति के साथ नजर आती है. जहां रानी थाईलैंड में अपने महल में रहती है, वहीं उसका पति ज्यादातर जर्मनी में ही रहता है. जब दुनिया में कोरोना वायरस फ़ैल रहा था, तब राजा जर्मनी एक एक होटल में ही क्वारेंटाइन हो गया था. इस खबर ने भी उस वक्त काफी सुर्खियां बटोरी थी. राजा को एक बार अपनी एक प्रेमिका के साथ ही शॉपिंग करते देखा गया था. उस वक्त राजा ने क्रॉप टॉप और जीन्स पहन रखा था, जिससे उसका फेक टैटू साफ़ नजर आ रहा था. इन खबरों के मीडिया में वायरल होने के बाद भी रानी ने अपने पति को तलाक नहीं दिया

Back to top button

Adblock Detected

Please consider supporting us by disabling your ad blocker