कोहली हो सकते है टी-20 टीम से बाहर , मैनेजमेंट के पास ऑप्शन हैं

दिल्ली: टीम इंडिया के पूर्व कप्तान विराट कोहली के लिए कुछ भी अच्छा होता नजर नहीं आ रहा है। पिछले तीन साल से खराब फॉर्म से गुजर रहे कोहली को एक और बड़ा झटका लग सकता है। मीडिया रिपोर्टस की मानें तो भारतीय टीम मैनेजमेंट और चयनकर्ताओं को लगता है कि विराट अब टी-20 टीम के मिडिल ऑर्डर में फिट नहीं बैठ रहे हैं। अगले 10 दिनों में इंग्लैंड में दो टी-20 और ODI सीरीज खेली जानी है। ऐसे में अगर उनका बल्ला इंग्लैंड के खिलाफ नहीं चला तो वो टीम से बाहर कर दिए जाएंगे। मैनेजमेंट को लगता है कि कोहली से बेहतर विकल्प मिडिल ऑर्डर के लिए ऋषभ पंत, श्रेयस अय्यर, दिनेश कार्तिक और दीपक हुड्डा होंगे।

टीम मैनेजमेंट और चयनकर्ता कोहली को टी-20 टीम में जगह देने को लेकर स्पष्ट नहीं हैं। टीम के शीर्ष खिलाड़ी रोहित शर्मा, ऋषभ पंत और हार्दिक पंड्या वेस्टइंडीज के खिलाफ टी-20 सीरीज में हिस्सा होंगे, लेकिन विराट को तभी मौका दिया जाएगा जब वह इंग्लैंड के खिलाफ सीरीज में अच्छा प्रदर्शन करेंगे। अगर ऐसा नहीं होता है तो उन्हें टी-20 टीम के साथ-साथ वर्ल्ड कप टीम से भी बाहर का रास्ता देखना पड़ सकता है।

टीम मैनेजमेंट के एक फैसले ने इशारा कर दिया है कि कोहली का टी-20 करियर खतरे में पड़ सकता है। बुधवार को वेस्टइंडीज दौरे के लिए जो टीम चुनी गई है, वो सिर्फ वनडे सीरीज के लिए है। ऐसे में ये साफ है कि इंग्लैंड के खिलाफ सीरीज में कोहली के प्रदर्शन को देखा जाएगा। वेस्टइंडीज दौरे की कमान शिखर धवन को दी गई है। वहीं, रोहित शर्मा, विराट कोहली, जसप्रीत बुमराह जैसे अनुभवी खिलाड़ियों को आराम दिया गया है।

Back to top button

Adblock Detected

Please consider supporting us by disabling your ad blocker