आबकारी मंत्री कवासी लखमा का बयान,अच्छी बारिश के लिए भगवान को लगाएंगे फोन

दिल्लीः अपने बयानों को लेकर हरदम चर्चा में रहने वाले छत्तीसगढ़ के आबकारी मंत्री कवासी लखमा ने अब बारिश को लेकर बयान दिया है. छत्तीसगढ़ में बारिश की कमी और सरकार की ओर से वैकल्पिक व्यवस्था के सवाल पर मंत्री का बयान चर्चा में है. मंत्री ने भगवान को फोन करने की बात कही है. दरअसल छत्तीसगढ़ में औसत के अनुरूप बारिश नहीं हो रही है. ऐसे में कम बारिश के कारण किसानों को होने वाली परेशानी से बचने के लिए सरकार की व्वस्थाओं पर मंत्री से सवाल किया गया. इस पर मंत्री ने मजाकिया लहजे में जवाब दिया.

छत्तीसगढ़ सरकार कैबिनेट की बैठक गुरुवार को मुख्यमंत्री निवास में हुई. बैठक में शामिल होने से पहले मंत्री कवासी लखमा मीडिया से मिले. मीडिया के कम बारिश को लेकर सरकार की वैकल्पिक व्यवस्था के सवाल पर मंत्री ने जवाब दिया. मंत्री कवासी ने कहा कि अब इस पर हमारा बस नहीं है. देखते हैं भगवान को फोन लगाते हैं. मंत्री ने कैबिनेट की बैठक पर कहा कि विपक्ष के सवालों के जवाब पर चर्चा होगी. इसके अलावा अन्य मुद्दों पर भी बातचीत होगी. हालांकि बारिश को लेकर दिए गए मंत्री के बयान की अब हर ओर चर्चा हो रही है.

बता दें कि बयानों की वजह से चर्चा में रहने वाले कवासी लखमा कई विवादित बयान भी दे चुके हैं. इसी साल मई के महीने में उन्होंने नई सड़क के उद्घाटन के दौरान उन्होंने कहा था कि हमने सड़क हेमामालिनी के गालों की तरह बना दी है. इससे पहले वे छत्तीसगढ़ में शराबबंदी व अन्य मुद्दों पर भी ऐसे ही बयान दे चुके हैं. इसके अलावा धमतरी में एक कार्यक्रम में उन्होंने कहा कि यदि आप लोग हमें वोट नहीं देंगे तो यहां के विकास का पैसा मैं सुकमा लेकर चला जाउंगा. इसपर विपक्षी दलों ने आपत्ति दर्ज कराई थी.

Back to top button

Adblock Detected

Please consider supporting us by disabling your ad blocker