पैपराजी ने रणबीर कपूर को दी डैडी बनने की बधाई, एक्टर ने दिया मजेदार रिप्लाई

बॉलीवुड एक्टर रणबीर कपूर इन दिनों अपनी अपकिंग फिल्म शमशेरा के प्रमोशन में बिजी हैं। लेकिन एक्टर अपनी पर्सनल लाइफ को लेकर भी सुर्खियों में हैं। बता दें कि पिछले महीने ही आलिया भट्ट ने अपनी प्रेगनेंसी की खबर सोशल मीडिया पर अपने फैंस के साथ शेयर की थी। इस खबर के बाद पहली बार रणबीर कपूर पैपराजी के कमरों में कैद हुए तो सबने उन्हें जल्द पिता बनने की बधाई दी। इस पर रणबीर ने बेहद मजेदार अंदाज में सब का शुक्रिया अदा किया। यह वीडियो सोशल मीडिया पर काफी तेजी से वायरल हो रहा है।

दरअसल, रणबीर की वैनिटी वैन के बाहर पैपराजी उनका इंतजार कर रहे थे। जब रणबीर बाहर आए तो सब उन्हें बधाई देने लगे। इस पर रणबीर ने फौरन जवाब दिया – “तू चाचा बन गया, तू मामा बन गया।” इसके अलावा पैपराजी ने जब रणबीर को बताया कि आज रणवीर सिंह का बर्थडे है तो एक्टर ने रणवीर को भी उनके जन्मदिन की बधाई दी। इस वीडियो को देखकर साफ पता चलता है कि रणबीर को जूनियर कपूर के आने की कितनी ख़ुशी है। 

अगर वर्क फ्रंट की बात करें तो रणबीर कपूर की फिल्म शमशेरा 22 जुलाई को सिनेमाघरों में रिलीज होने वाली है। इस फिल्म में उनके साथ वानी कपूर भी लीड रोल में हैं। इसके अलावा रणबीर कपूर की फिल्म ब्रह्मास्त्र भी सुर्खियों में है। इस फिल्म में वे पहली बार आलिया भट्ट के साथ नजर आने वाले हैं।

Back to top button

Adblock Detected

Please consider supporting us by disabling your ad blocker